गुरूवार, मई 9, 2024
होमस्पोर्ट्सविश्व कप 2023 को लेकर Aakash Chopra ने BCCI और सीनियर खिलाड़ियों...

विश्व कप 2023 को लेकर Aakash Chopra ने BCCI और सीनियर खिलाड़ियों से की खास अपील

Date:

Related stories

Delhi Flood: दिल्ली में बढ़ा बाढ़ का खतरा, बागपत के पास अलीपुर बांध टूटा, कई जगह दरारें एक्शन में NDRF

Delhi Flood: हथिनी कुंड बैराज के बाद अब दिल्ली की तरफ एक और खतरा बढ़ रहा है। बागपत में अलीपुर बांध टूट गया है, जिसका पानी यमुना का जलस्तर बढ़ा रहा है।

परफेक्ट शेप को फ्लॉन्ट करती दिखी Tejasswi Prakash, फ्रेश लुक में सादगी से किया इम्प्रेस

https://youtu.be/8-SfcjmIhVA Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश को किसी पहचान की जरूरत...

Guillian-Barre Syndrome: कोरोना के बाद GBS बीमारी मचाने लगी हाहाकार, बढ़ते मरीजों को देख इस देश में लग सकती है इमरजेंसी

Guillian-Barre Syndrome: पेरु देश में आई नई बीमारी का प्रकोप बहुत तेजी से लोगों के बीच फैलता हुआ नजर आ रहा है। इसके चलते 4 लोगों की हुई मौत।

Aakash Chopra: विश्व कप 2023 की तैयारियां अभी से भारत में शुरू हो चुकी है। इसको लेकर बीसीसीआई ने सभी मैदानों को रिन्यू कराने के लिए फंड भी दिया है। हालांकि, इस विश्व कप की शुरूआत 5 अक्टूबर से 15 नवंबर तक चलने वाला है। वहीं भारत भी इस विश्व कप को लेकर काफी ज्यादा तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं बीसीसीआई भी नए-नए खिलाड़ियों के साथ सीनियर खिलाड़ियों की भी अग्निपरीक्षा ले रही है। इसी कड़ी में रोहित शर्मा एंड कम्पनी कैरेबियाई दौरे पर पहुंच चुकी है। हालांकि, इससे पहले भारतीय कंट्रोल बोर्ड ने मैदान को सही करने के लिए सभी क्रिकेट ग्राउंड को 50-50 करोंड़ रूपये दिए है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और कोमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बीसीसीआई से खास अपील की है। आईए जानते है क्या कुछ कहा उन्होंने इस लेख के जरिए।

आकाश चोपड़ा ने बीसीसीआई से की खास अपील

विश्व कप के लिए मैदानों को नए सिरे से दोबारा से ठीक करने के लिए बीसीसीआई ने सभी ग्राउंड को 50 करोड रूपये आबंटित किए है। इसी को लेकर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि,

“स्टेडियम अपग्रेड करने के लिए पैसे मिलेंगे। मुझे लगता है हर वेन्यू के लिए 50 करोड़ रुपये मिलेंगे। ऐसे में इस विश्व कप को एक अद्भुत बनाएं, जिसकी हम सभी उम्मीद करते हैं, क्योंकि यह लंबे समय के बाद भारत में आया है। अगर हम दर्शकों के अनुभव को खूबसूरत नहीं बनाते हैं तो यह एंजॉयबल नहीं होगा।”

यह भी पढ़ें :Health Tips: इन लोगों को मौत के मुंह में डाल सकती है हाई-इंटेसिटी एक्सरसाइज , करने से पहले जरुर जान लें

आकाश ने टीम के खिलाड़ियों से बी की अपील

आकाश ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि, “मेरी राय में कौन सी महत्वपूर्ण चीजें की जानी चाहिए? खासकर विकलांग लोगों के लिए, आपको उनके लिए रैंप बनाने की जरूरत है। मैं कहूंगा कि आपको उनके लिए एक अच्छा अनुभव बनाने की जरूरत है। मुझे लगता है कि दूसरी चीज जो जरूरी है वह है टॉयलेट, स्वच्छता और सफ़ाई । आपको इसे बिल्कुल बेहतर बनाना होगा।”

यह भी पढ़ें : Health Tips: मानसून में शरीर की ब्लड प्लेटलेट्स को लेकर क्यों रहना चाहिए अलर्ट, जानें इसके पीछे की वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories