सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्समैं ऐश्वर्या से शादी करूं तो…भारतीय अभिनेत्री को लेकर Adbul Razzaq ने...

मैं ऐश्वर्या से शादी करूं तो…भारतीय अभिनेत्री को लेकर Adbul Razzaq ने किया घटिया कॉमेंट; क्या हार से बौखलाया पाकिस्तान?

Date:

Related stories

ICC ODI World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में सेमीफाइनल टीमें मिल गई है। साथ पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो घर वापस चली गई है। लेकिन टीम के वर्ल्ड कप में प्रदर्शन से लोग निराश हैं। इतना ही नहीं दिग्गज क्रिकेटर्स सहित पाकिस्तानी फैन्स टीम के कप्तान की आलोचना कर रहे हैं। कई खिलाड़ियों का यह भी कहना है कि बाबर आजम को अब कप्तानी छोड़ देनी चाहिए। लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रजाक बतमीजी कर उतार आए, उन्होंने ऐसे कॉमेंट कर दिया जिसे सुनकर सबके होश उड़ गए।

बाबर आजम की टीम के वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन पर चर्चा के लिए पाकिस्तान में एक खास कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में शाहिद अफरीदी, यूनिस खान, मिस्बाह उल-हक, उमर गुल, सईद अजमल, शोएब मलिक और कामराल अकमल जैसे खिलाड़ी मौजूद थे। इस मौके पर पाकिस्तान पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक बदतमीजी पर उतर आए। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पर भद्दा कॉमेंट कर दिया।

रज्जाक ने कहा, ‘अगर आपकी सोच यह है कि मैं ऐश्वर्या राय से शादी करूं और वहां से नेक-परहेजदार बच्चा पैदा हो तो वह कभी भी नहीं हो सकता। तो आपको पहले अपनी नीयत ठीक करनी पड़ेगी, तब टीम और उसका प्रदर्शन ठीक होगा।’ उनके इस बयान पर कार्यक्रम में बैठे अन्य सदस्य हंसने लगे।

वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान

ICC ODI World Cup 2023 शुरू होने से पहले पाकिस्तान को टॉप 4 टीमों में होना जा रहा था लेकिन अब आलम ये हैं की टीम सेमीफाइनल के लिए कॉलिफाई तक नहीं कर पाई। अपने शुरुआती दो मुकाबलों में जीत के बाद पाकिस्तान की टीम डगमगा गई, टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा। वहीं डू और डाई इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में भी पाकिस्तान मैच नहीं लड़ पाई और टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories