शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनएक्ट्रेस Rashmika Mandanna है Shubman Gill की क्रश? जानिए क्या है सच्चाई

एक्ट्रेस Rashmika Mandanna है Shubman Gill की क्रश? जानिए क्या है सच्चाई

Date:

Related stories

Rashmika Mandanna: भारतीय युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने छोटी सी उम्र में ही बल्ले से काफी कारनामे किये है। वे फिल्हाल काफी ज़्यादा अच्छे लय में है। अभी टेस्ट मैच में शुभमन गिल का कमाल दिखाना बाकी है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे मैच में शुभमन गिल भारतीय टीम के प्लेइंग 11 का हिस्सा रहे हैं। इसका बड़ा कारण था केएल राहुल का लगातार फ्लॉप परफॉर्म करना। हालांकि बतौर सलामी बल्लेबाज वे अब तक टेस्ट में कुछ खास नहीं कर सके है। सीरीज के चौथे मैच में रोहित शर्मा ने एकबार फिर से शुभमन गिल पर भरोसा जताया है और उनको प्लेइंग 11 का हिस्सा बनाया है। शुभमन गिल के पर्सनल लाइफ को लेकर भी इंटरनेट पर काफी ज़्यादा बातें होती रहती है। हालांकि इनमें से अधिकतर बातें अफवाह ही होती हैं। उनके नाम को पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता था। फिर अभी कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ उनके फोटो वायरल हुए थे।

रश्मिका मंदाना को बताया जा रहा है शुभमन गिल का क्रश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

असल में इंस्टाबॉलीवुड नामक इंस्टाग्राम की एक पेज ने शुभमन गिल और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के छवियों को पोस्ट किया और लिखा कि शुभमन गिल ने एक इंटरव्यू में बताया है कि रश्मिका मंदाना उनकी पहली क्रश थी। ये पोस्ट काफी तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है।

मुद्दे पर शुभमन गिल ने दिया रिएक्शन

इस पोस्ट के उपर खुद शुभमन गिल ने एक कमेंट किया है। शुभमन गिल ने कमेंट में लिखा कि उन्होंने कभी भी ऐसा दावा नहीं किया है और किसी भी इंटरव्यू में ये बात नहीं बोला है। इस पोस्ट को लेकर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories