मंगलवार, मई 7, 2024
होमस्पोर्ट्सCSK से रिटायरमेंट लेने के बाद Ambati Rayudu इस देश की लीग...

CSK से रिटायरमेंट लेने के बाद Ambati Rayudu इस देश की लीग में आएंगे खेलते हुए नजर

Date:

Related stories

Ambati Rayudu: आईपीएल की तर्ज पर युनाइटिड स्टेट ऑफ अमेरिका मेजर क्रिकेट लीग का शुभारंभ करने जा रहा है। इस लीग में आईपीएल की फ्रेंन्चाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने भी एक टीम खरीदी है। जिसका नाम टेक्सास सुपर किंग्स है। इस लीग में भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायुडू भी हिस्सा लेने वाले है। वह इस टीम की तरफ से इस सीजन में खेलने वाले है।

अंबाती रायुडू हेंगो टेक्सास के हिस्सा

अमेरिका की घरेंलू लीग को शुरू होने में अब से कुछ दिन ही बचे हुए है। इस लीग में टेक्सास सुपर किंग्स की तरफ से अंबाती रायुडू खेलने वाले है। गौरतलब है कि रायुडू चेन्नई सुपर किंग्स के हिस्सा थे। लेकिन, वो अब अमेरिका की लीग में सीएसके की फ्रेन्चाइजी का हिस्सा बने रहने वाले है। वह विदेशी सरजमीं पर अपने बल्ले से तबाही मचाने की पूरी कोशिश करने वाले है।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary new song: सपना का Surma गाने में दिखा दिलकश अंदाज, कातिल अदाओं से लोगों को किया घायल

रायुडू ने लिया सन्यास

अंबाती रायुडू आईपीएल में सीएसके के महत्वपूर्ण अंग थे। वह आईपीएल 2023 में अपनी बल्लेबाजी से उस प्रकार का प्रदर्शन नहीं कर पाए है। जिसके लिए वह जाने जाते है। वह अपने बल्ले से तहलका मचाने के लिए जाने जाते है। उन्होंने सीएसके को इस साल चैम्पियन बनाने में ऐढ़ी-चोटी का हर जोर लगा दिया था। इसी बीच उन्होंने फाइनल मुकाबले के बाद भावुक होते हुए सन्यास की घोषणा कर दी थी।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories