शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनमेहंदी से लेकर संगीत तक की रस्मों की यहां मिलेंगी सारी डिटेल्स,जानिए...

मेहंदी से लेकर संगीत तक की रस्मों की यहां मिलेंगी सारी डिटेल्स,जानिए कब है Hardik-Natasha की Wedding

Date:

Related stories

Hardik-Natasha Wedding: भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी और टी20 क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या के शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। हार्दिक पंड्या, और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इनके शादी समारोह का आयोजन उदयपुर में शुरू हो गया है। ऐसे में शादी में शामिल होने के लिए भारतीय क्रिकेट जगत का कई खिलाड़ी और बॉलीवुड के कई अभिनेता शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं। बता दें कि इससे पहले हार्दिक पंड्या और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने 31 मई 2020 में कोर्ट मैरिज शादी की थी। लेकिन अब दोनों ने पारंपरिक रीति-रिवाजों के मुताबिक विवाह करने का फैसला किया है। सबसे रोचक बात यह है कि अब उनका दो साल का बेटा भी है, जो शादी में शामिल होने के लिए काफी उत्साहित है।

ये हैं शादी की खास रस्में

हार्दिक और नताशा सोमवार को ही राजस्थान पहुंच गए थे। शादी में शामिल होने के लिए ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के साथ में परिवार के लोग और कुछ खास रिश्तेदार आए हुए हैं। वहीं हार्दिक की शादी में भारतीय क्रिकेटर इशान किशन भी दिखाई पड़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि हार्दिक के शादी की रस्में 15 फरवरी तक चलेंगी। मेहंदी की रस्म सोमवार को हुई जबकि हल्दी और संगीत जैसे कार्यक्रम मंगलवार को होंगे। ऐसे में शादी से पहले हार्दिक भी काफी खुश नजर आ रहे हैं क्योंकि शादी से कुछ दिनों पहले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी20 सीरीज में उन्होंने भारतीय टीम को विजय दिलाई थी।

Also Read: PSL 2023: मुल्तान के मैदान पर दो यॉर्कर ने बदल दिया मैच का रुख, Video देख गेंदबाज के हो जाएंगे फैन

विराट-अनुष्का के साथ कई दिग्गज खिलाड़ी हुए रवाना

हार्दिक की इस शादी में शामिल होने के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी राजस्थान पहुंच चुकी है। वहीं न्यू वेड कपल आथिया शेट्ठी और के एल राहुल भी इस शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर के लिए रवाना हुए हैं। बता दें कि शादी के डेट को लेकर अभी फिलहाल सही तरीके की जानकारी सामने नहीं आई है।

Also Read: WPL Auction 2023: महिला खिलाड़ियों पर पैसों की हुई जमकर बारिश, जानें अब तक कितनी खिलाड़ी बनीं करोड़पति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories