रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनAnil Kumble की सौतेली बेटी बॉलीवुड स्टार किड्स को देती हैं टक्कर,...

Anil Kumble की सौतेली बेटी बॉलीवुड स्टार किड्स को देती हैं टक्कर, जानिए क्या करती हैं लाइमलाइट से दूर

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: जब पाकिस्तान की पूरी टीम ने Anil Kumble के सामने किया था सरेंडर, कुंबले ने एक पारी में लिए थे 10...

Cricket Viral Video:  भारत और पाकिस्तान के बीच मैच जब भी होता है तो फैंस का उत्साह अपने चरम पर होता है। वहीं खिलाड़ी भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करते हैं। ऐसे ही मैच में भारतीय टीम के महान स्पिनर अनिल कुंबले ने पुरी पाकिस्तान टीम को अकेल ही निपटा दिया था।

Anil Kumble’s Daughter: अनिल कुंबले भारतीय क्रिकेट जगत में काफी लोकप्रिय हैं और उन्हें आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। उन्होंने क्रिकेट जगत में कई रिकार्ड्स अपने नाम किए हैं लेकिन क्या आप उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानते हैं। क्या आप ये जानते हैं कि कुंबले की एक बेटी भी हैं जो बॉलीवुड स्टारकिड्स को टक्कर देती हैं। यह स्टार किड भले ही लाइमलाइट स दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं दिग्गज खिलाड़ी की बड़ी बेटी आरुणि कुंबले की जो खूबसूरती और स्टाइल की वजह से सुर्खियों में हैं। आइये जानते हैं आरुणि कुंबले के बारे में कुछ खास बातें।

लाइमलाइट से दूर आरुणि कर रही हैं ये काम

आरुणि और अनिल कुंबले आपस में एक शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं लेकिन क्या आपको पता हैं कि आरुणि प्लेयर की सौतेली बेटी है। कुंबले की बड़ी बेटी आरुणि ने बैंगलोर के सोफिया हाई स्कूल में पढ़ाई की। उन्होंने लंदन के इम्पीरियल कॉलेज से ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद चार्टर्ड एकाउंटेंट यानी सीए हैं। आरुणि ने अपना एक अलग प्रोफेशन चुना हैं और लाइमलाइट से दूर रही हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें आपको मिल जाएगी जिसमें आप उनकी खूबसूरती और नजाकत को देख सकती हैं।

ये भी पढ़ें: ANIMAL FIRST LOOK: RANBIR KAPOOR के खूंखार लुक को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा- ‘साउथ की सस्ती कॉपी’

काफी दिलचस्प है आरुणि और कुंबले की स्टोरी

बता दें कि अनिल कुंबले की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दरअसल कुंबले का दिल ट्रैवल एजेंसी में काम करने वाली शादीशुदा महिला चेतना पर आया था। दिलचस्प बात यह हैं कि चेतना उस समय अपनी पहली शादी से खुश नहीं थी और उसकी एक बेटी आरुणि भी थी। ऐसे में चेतना को अनिल कुंबले का साथ पसंद आया। काफी मशक्कत के बाद दोनों की शादी हुई और आज वे शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं। 1998 से लेकर 2004 तक कुंबले और चेतना ने आरुणी के लिए कोर्ट में अपने हक में लड़ाई की और अंत में आरुणि कुंबले और चेतना के पास रहने लगी।

ये भी पढ़ें: RISHABH PANT की अस्पताल में हुई प्लास्टिक सर्जरी, जाने हेल्थ से जुड़ी सबसे बड़ी अपडेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories