सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सArab Club Champions Cup 2023: रोनाल्डो के इस गोल ने क्लब को...

Arab Club Champions Cup 2023: रोनाल्डो के इस गोल ने क्लब को पहुंचाया फ़ाइनल, कर दिया ऐसा कमाल

Date:

Related stories

ये Ronaldo ने क्या कर दिया, देखकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

Cristiano Ronaldo: पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टिआनो रोनाल्डो अपने...

Arab Club Champions Cup 2023: पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टिआनो रोनाल्डो हमेशा से अपने शानदार खेल के लिए जाने जाते है। आपको बता दें कि रोनाल्डो ने हाल में अरब क्लब चैंपियंस कप में खेलते हुए अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा दिया है। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा उनके गोल करने की टेक्निक को लेकर रही।

रोनाल्डो ने अरब क्लब चैंपियंस कप में किया अद्भुत गोल

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टिआनो रोनाल्डो ने सबको अचम्भित करते हुए शानदार गोल दागकर अपनी टीम को अरब क्लब चैंपियंस कप के फाइनल में पहुंचा दिया। आपको बता दें कि अरब क्लब चैंपियंस कप के सेमीफाइनल में हुए एक मुकाबले में सऊदी क्लब अल नासेर का सामना इराक़ की क्लब अल शोरता से था। इस मैच में रोनाल्डो ने 75 वें मिनट में एकमात्र गोल कर टीम को इतने सालों में पहला फाइनल पहुंचाने में मदद की। रोनाल्डो ने इस मैच के 75 वे मिनट में पेनल्टी के जरिये गोल कर टीम को फाइनल का टिकट दिला दिया। इस वीडियो को अल नासेर एफसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

रोनाल्डो के नाम फुटबॉल जगत में कई रिकॉर्ड

फुटबॉल के दुनिया में अपने नाम की डंका बजाने वाले पुर्तगाल के इस फुटबॉलर के नाम कई रिकॉर्ड हैं। आपको बता दें कि साल 2003 में पूर्तगाल के लिए डेब्यू करने वाले रोनाल्डो के नाम अन्तराष्ट्रीय फुटबॉल में सबसे ज्यादा कैप हैं। उन्हें सबसे ज्यादा कैप वाले खिलाड़ी के रूप में देखा जाता है। इसके अलावे रोनाल्डो ने फुटबॉल में अबतक सबसे ज्यादा गोल करने का भी रिकॉर्ड है। रोनाल्डो ने कुल 5 बार प्रतिष्ठित बैलन डी ओर का अवार्ड जीता हुआ है।

2016, 2017 में रह चुके हैं सबसे धनी खिलाड़ी


आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो साल 2016 और 2017 के दौरान सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ियों की सूची में शामिल रह चुके हैं। फोर्ब्स ने साल 2016 और 2017 में रोनाल्डो को सबसे अधिक कमाई करने वाले खिलाड़ी के रूप में अपनी पत्रिका में जगह दी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories