रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सAshes ENG vs AUS 2023: मिचेल मार्श के शतक से परिवार में...

Ashes ENG vs AUS 2023: मिचेल मार्श के शतक से परिवार में दौड़ी खुशी की लहर, बड़े भाई ने भी काटा जमकर बवाल, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

“मुझसे नफरत करते है”, शतक के बाद वायरल हुआ Mitchel Marsh का रूला देने वाला वीडियो

Mitchel Marsh: ऑस्ट्रेलिया टीम के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल...

Mitchell Marsh ने गेंद डालने के लिए दौड़ रहे Pandya को रोका, देखिए वीडियो

सातवें ओवर में पांड्या गेंद डालने के लिए आ रहे थे तभी बल्लेबाज़ मार्श ने उन्हें रोका। इसको लेकर पांड्या अंपायर नितिन मेनन से चर्चा करते हुए नज़र आए।

IND vs AUS ODI Live: Mitchell Marsh ने शार्दुल ठाकुर को धोया, कर दी छक्कों की बरसात

मिचेल मार्श ने आज शार्दुल ठाकुर की गजब की धुनाई की है। सोशल मीडिया पर मार्श के छक्के का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

Ashes ENG vs AUS 2023: इग्लैंड बनाम ऑस्टेलिया के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। यह एशेज सीरीज का दूसरा मुकाबला है। इससे पहले लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड की टीम को पटखनी खानी पड़ी दी। कंगारूओ ने मेंजबान टीम के ऊपर 2-0 की अजय बढ़त बना ली है। इसके साथ ही तीसरा मुकाबला हैडिंग्ले, लीड्स में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारूओं की खराब शुरूआत हुई। हालांकि, इसके बाद मैदान पर मिचेल मार्श के बल्ले से तूफान देखने को मिला। उन्होंने अपने बल्ले से तबाही मचा के रख दी। शतक जड़ते के साथ ही मिचेल के बड़े भाई शॉन मार्श और पूरी फैमिली खुशी के मारे झूम उठी। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मिचेल मार्श की फैमिली ने मनाया जश्न

ऑस्ट्रेलिया की टीम को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। पहले बल्लेबाजी करते हुए कंगारूओं की खराब शुरूआत हुई। टीम के 4 बल्लेबाज महज 85 रनों पर ढ़ेर हो गए थे। इसके बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने आए मिचेल मार्श ने मोर्चा संभाला। उन्होंने अपनी तेज पारी से टीम को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। इस दौरान उनके बल्ले से अंसभव पारी देखने को मिली। इसी बीच उन्होंने अपने करियर का चौथा टेस्ट शतक भी जामाया। जिसके बाद उनके परिवार वालों की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, वायरल वीडियो में मार्च ने सिंगल रन लेकर अपना शतक जमाया था। इस शतक के साथ ही उनका परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। उनके बड़े भाई शॉन मार्श भी खुशी के मारे कूद ही पड़े। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें:Aus Vs Eng Ashes 2023: स्टीव स्मिथ अपने 100 वें मैच में बने ब्रॉड का शिकार ,ये ख़ास उपलब्धि की अपने नाम

मार्श ने ठोका शतक

मिचेल मार्श जब क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए आए थे। तब उनकी टीम काफी ज्यादा परेशानियों में घिरी हुई थी। हालांकि, उन्होंने अपनी तेज पारी से टीम को संभाला और ट्रेविस हेड के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की। इसी बीच उन्होंने अपना सैंकड़ा भी ठोका। उन्होंने 118 गेंदो का सामना करते हुए 118 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 17 चौके और 4 छक्के शामिल रहे।

ये भी पढ़ें:Aus Vs Eng Ashes 2023: स्टीव स्मिथ अपने 100 वें मैच में बने ब्रॉड का शिकार ,ये ख़ास उपलब्धि की अपने नाम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories