शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: भारत के पूर्व सेलेक्टर सबा करीम ने ईशान किशन...

Asia Cup 2023: भारत के पूर्व सेलेक्टर सबा करीम ने ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को बताया मिडिल आर्डर के लिए बेस्ट, जानिए क्या कहा

Date:

Related stories

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

Asia Cup 2023: आगामी एशिया कप के शुरु होने में अब बस कुछ ही दिन का समय बचा है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि भारतीय टीम का ऐलान कभी भी हो सकता है। इस बीच पूर्व सेलेक्टर सबा करीम ने ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ा दावा किया है।

श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर अब भी हैं सवाल

Asia Cup 2023 के शुरु होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में भारत के दो मुख्य खिलाड़ी श्रेयस अय्यर और के एल राहुल अब तक पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं। हालांकि, राहुल को लेकर काफी खबरें आई हैं कि वो फिट हो गए हैं और उनका चयन एशिया कप के लिए टीम में हो सकता है। पर श्रेयस अय्यर कब तक फिट होंगे इस पर अब कोई औपचारिक तौर कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं।

मौजूदा स्थिति को देखते हुए भारत के पूर्व सेलेक्टर सबा करीम ने मिडिल ऑर्डर की समस्या के लिए कुछ खिलाड़ियों के नाम का सुझाव दिया है। इन खिलाड़ियों में संजू सैमसन, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव और ईशान।

ईशान-सूर्या मिडिल ऑर्डर के लिए होंगे बेस्ट विकल्प

सबा करीम ने कहा कि अगर राहुल और श्रेयस पूरी तरह फिट नहीं हो पाते हैं तो उनकी जगह ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को विकल्प के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि भारत के पास कई विकल्प मौजूद हैं पर मैं सूर्यकुमार यादव को चुनना चाहूंगा। उनके पास इंटरनेशनल और डोमेस्टिक क्रिकेट का अच्छा अनुभव है।

ऐसे में सवाल यह भी है कि क्या श्रेयस अय्यर ICC World Cup 2023 तक पूरी तरह फिट हो पाएंगे या नहीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories