रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: कोहली ने श्रीलंकन युवा क्रिकेटर्स को सिखाये गुर ,...

Asia Cup 2023: कोहली ने श्रीलंकन युवा क्रिकेटर्स को सिखाये गुर , खुश होकर दे दिया यह तोहफा

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: भारत के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली अपने खेल के लिए पूरे दुनिया भर में जाने जाते है। आपको बता दें कि विराट इन दिनों एशिया कप खेलने के लिए श्रीलंका में मौजूद हैं। अब ऐसे में इन दिनों विराट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह श्रीलंकन क्रिकेटर्स को कुछ टिप्स देते नजर आ रहे हैं।

कोहली ने श्रीलंका के युवा क्रिकेटर्स को सिखाये गुर

आपको बता दें कि भारत के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों अपनी वीडियो को लेकर चर्चा में बने हुए है। कोहली की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमे वह यंग क्रिकेटरों को क्रिकेट के कुछ जरूरी टिप्स देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को बीसीसीआई के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। आपको बता दें की कोहली इस वीडियो में यंग क्रिकेटर्स को मेन्टल स्किल को लेकर बातें करते नजर आ रहे हैं।

कोहली हैं दमदार खिलाड़ी

आपकोबता दें कि क्रिकेट के किंग कहे जानेवाले विराट कोहली के नाम क्रिकेट में खूबसारे रिकॉर्ड हैं। कोहली पूर्व में एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ कई बार काफी अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। कोहली का पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में सबसे सर्वश्रेष्ठ स्कोर 183 का है। आपको बता दें की साल 2012 में खेले गए एशिया कप में किंग कोहली ने मीरपुर में हुए मैच में पाकिस्तानी टीम के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 183 रन जड़ दिए थे। इसके अलावे साल 2022 में खेले गए एशिया कप में कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 60 रन बनाये थे। ऐसे में 10 सितम्बर को होने वाले मैच में भी कोहली का बल्ला जमकर चल सकता है।

वेस्टइंडीज दौरे पर किया था शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि किंग कोहली ने हाल में ही खेले गए इंडिया-वेस्टइंडीज सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ क्वींस पार्क ओवल, पोर्ट ऑफ़ स्पेन में खेले गए मैच में कोहली का बाला जमकर चला था और उन्होंने 121 रनों की शानदार पारी खेली थी । इस दौरान कोहली ने टेस्ट करियर में अपना 29 वां टेस्ट शतक भी जड़ा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories