सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पाकिस्तान की बढ़ी...

Asia Cup 2023: भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पाकिस्तान की बढ़ी चिंता, चोट के चलते बाहर हो सकते हैं शाहीन अफरीदी

Date:

Related stories

सहवाग के बाद पाक क्रिकेट टीम के अब Zomato ने लिए मजे, मीम शेयर कर उड़ा दी धज्जियां

ICC World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन विश्व कप 2023 में बेहद निराशाजनक रहा है। इस क्रम में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। बीते दिनों भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने पाक क्रिकेट टीम को लेकर एक मीम शेयर किया था जिसकी खूब चर्चा हुई है।

बाबर आजम की अगुवाई में World Cup खेलने उतरेगा पाकिस्तान, इन खिलाड़ियों को भी मिली स्क्वॉड में जगह

ICC ODI World Cup 2023: भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 को लेकर विश्व की सभी क्रिकेट टीमें अपनी तैयारी में हैं। इस दौरान पड़ोसी मुल्क और क्रिकेट के लिहाज से भारत का चिर-प्रतिद्वंदी, पाकिस्तान ने भी विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए अपने टीम का ऐलान कर दिया है।

Asia Cup 2023: एशिया कप का आगाज पाकिस्तान और नेपाल के मुकाबले के साथ हो चुका है। पहले ही मैच में पाकिस्तान ने नेपाल एकतरफा मैच में हराकर धमाकेदार शुरुआत की है। पर इस मैच में पाकिस्तान के मुख्य तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी चोटिल हो गए जिसके चलते उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

भारत के खिलाफ मुकाबले से पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका

पाकिस्तान ने एशिया कप में धमाकेदार शुरुआत कर दी है। पहले ही मैच नेपाल को 238 रनों से रौंदने के बाद पाकिस्तानी टीम को शानदार मोमेंटम मिल चुका है। लेकिन, इस मैच पाकिस्तान के मुख्य गेंदबाज शाहीन अफरीदी चोटिल हो गए। दरअसल, अफरीदी परेशानी में दिखाई दे रहे थे जिसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए। उनका यूं मैदान से बाहर उनके चोटिल होने की तरफ इशारा कर रहा है। अगर ऐसे में वह भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर होते हैं तो यह पाकिस्तानी खेमे के लिए परेशानी का सबक बन सकता है।

Asia Cup 2023 के ओपनिंग मुकाबले में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने खराब शुरुआत के बाद संभलते हुए मैच में बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत 6 विकेट के नुकसान पर 342 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा कर दिया। बाबर आजम और इफ़्तिक्कार अहमद के अलावा मोहम्मद रिजवान ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम के लिए 44 रनों का योगदान दिया।

अगर भारत के खिलाफ नहीं खेले तो सकती है परेशानी

नेपाल के खिलाफ एशिया कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने मैच जो जीता पर साथ ही आने वाले बड़े मैचों से पहले टीम के सामने बड़ी समस्या कड़ी हो गई है। टीम के बेस्ट गेंदबाज का मैदान से बाहर सबकी चिंताएं बढ़ा रहा है। पाकिस्तान का अगला मुकाबले भारत से होना है। अगर ऐसे में शाहीन टीम से बाहर होते हैं या नहीं खेल पाते है तो यह पाकिस्तानी टीम के लिए बहुत बड़ी चुनौती होगी। आपको यह बता दें कि अफरीदी का भारत के खिलाफ रिकॉर्ड अच्छा है जिसके चलते वह 2 सितंबर को होने वाले महामुकाबले में भारतीय टीम को परेशानी में डाल सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories