मंगलवार, मई 14, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: फाइनल मुकाबले में कोलंबो में बारिश बन सकती है...

Asia Cup 2023: फाइनल मुकाबले में कोलंबो में बारिश बन सकती है विलेन, क्या है मौसम का पूरा हाल , यहां पढ़ें

Date:

Related stories

RBSE Rajasthan Board Result 2024: जल्द जारी हो सकता है राजस्थान बोर्ड परीक्षा का परिणाम! जानें रिजल्ट चेक करने का प्रोसेस

RBSE Rajasthan Board Result 2024: राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (RBSE) द्वारा बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित करने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं जारी की गई है।

Asia Cup 2023: भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले में बारिश कि आशंका जताई जा रही है। आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच होने वाले इस अहम् फाइनल मैच में अगर बारिश आज होने वाले खेल में बढ़ा उतपन्न करती है तो मैच को रिजर्व डे में खेला जाएगा ।

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले मैच में बारिश बन सकती है विलेन

भारत और श्रीलंका के बीच आज कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच में बारिश विघ्न उतपन्न कर सकती है। आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच में अगर बारिश आज होने वाले खेल में कोई बढ़ा उतपन्न करती है तो फाइनल मुकाबला रिज़र्व डे में खेला जाएगा । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ आज कोलंबो में 90% बारिश होने की आशंका है। खबर में बताया गया है कि कोलंबो में आज होने वाले मैच में आंधी-तूफ़ान के साथ तेज बारिश का आगमन हो सकता है। हालांकि अगर अब तक हुए सभी मैचों कि बात करे तो सिर्फ भारत और पाकिस्तान का मुकाबला ही रिज़र्व डे में खेला गया है। इसके अलावे ज्यादातर मैचों का नतीजा निकला है। ऐसे में आज होने वाले इस मैच में अगर बारिश आती भी है तो ओवर्स को कम किया जा सकता है।

8 वीं बार श्रीलंका और भारत एशिया कप फाइनल में आमने-सामने

आपको बता दें कि अब तक हुए एशिया कप फाइनल की बात करे तो भारत और श्रीलंका के बीच अब तक कुल 8 बार फाइनल मुकाबले खेले गए हैं जिनमे से भारतीय टीम ने 5 बार बाजी मारी है तो वहीं श्रीलंका कि टीम ने 3 बार खिताब जीतने में सफलता पायी है। ऐसे में आज होने वाले मुकाबले में दोनों ही टीम ट्रॉफी पर कब्जा करने की ताक में लगी होगी। जहां भारत इस खिताब को 8 वीं बार खिताब जीतने कि कोशिश करेगा वहीं श्रीलंका 7 वीं बार इस खिताब को अपना बनाने की ताक में लगा होगा ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories