रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: संजू सैमसन हो सकते हैं टीम से बाहर, के...

Asia Cup 2023: संजू सैमसन हो सकते हैं टीम से बाहर, के एल राहुल की वापसी पर अब भी हैं सवाल

Date:

Related stories

क्या Riyan Parag या Sanju Samson कर पाएंगे Virat Kohli का ऑरेंज कैप अपने नाम?

राजस्थान के धाकड़ ऑल राउंडर Riyan Parag इस आईपीएल...

Asia Cup 2023: आगामी एशिया कप से पहले संजू सैमसन को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। ऐसे में खबर यह भी की के एल राहुल जल्द ही टीम में वापसी कर सकते हैं।

क्या संजू सैमसन की जगह लेंगे राहुल?

हाल ही में हुई वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में संजू सैमसन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। अब ऐसे में उनकी टीम में जगह बनती हुई नजर नहीं आ रही है। इसके साथ खबर यह भी है कि के एल राहुल भी टीम में जल्द वापसी कर सकते हैं। ऐसे में संजू कि टीम में जगह पर खतरा मंडरा रहा है। हालांकि राहुल की फिटनेस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अगर Asia Cup 2023 के स्क्वाड का ऐलान होने तक राहुल पूरी तरह फिट हो जाते हैं तो उन्हें एशिया कप के लिए टीम में मौका दिया जा सकता है।

कब तक फिट होंगे ‘के एल राहुल’?

के एल राहुल लंबे समय से इंजरी के चलते टीम से बाहर चल रहे हैं। वह कब तक पूरी तरह फिट हो पाएंगे इस पर फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता। राहुल इस समय में NCA में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। ऐसे उम्मीद जताई जा रही कि राहुल की फिटनेस पर जल्द ही कोई खबर आ सकती है। अगर वह पूरी तरह फिट हो जाते हैं तो संजू सैमसन के आगे का रास्ता काफी कठिन होने वाला है। संजू को भारतीय टीम में वापसी करने के लिए कड़ी महनत करनी पड़ेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories