मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: के एल राहुल की फिटनेस पर अब भी हैं...

Asia Cup 2023: के एल राहुल की फिटनेस पर अब भी हैं सवाल, एशिया कप में भाग लेना हो सकता है मुश्किल

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: आगामी एशिया कप के आगाज से पहले भारत के सामने एक और मुसीबत सामने आकर खड़ी हो गई है। टीम स्टार बल्लेबाज की फिटनेस पर अब भी कुछ कहना मुश्किल है कि क्या वो पूरी तरह फिट हो पाएंगे या नहीं।

इस खिलाड़ी की गैरमौजूदगी में बढ़ सकती हैं मुश्किलें

आपको बता दें कि भारतीय टीम में लगातार खराब फॉर्म और इंजरी का दौर चल रहा है। ऐसे में भारत के कई अहम खिलाड़ी चोट के चलते फिलहाल टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में भारत को एक और बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, के एल राहुल IPL 2023 से ही चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में अगर वो आगामी एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले फिट नहीं होते हैं तो यह टीम के लिए बड़ा चिंता का सबक बन सकता है।

के एल राहुल पीछे दो महीने से NCA में रिहैब कर रहे हैं। ‘क्रिकबज’ की रिपोर्ट के मुताबिक, NCA ने बीसीसीआई और सिलेक्शन कमिटी को औपचारिक तौर पर इंजरी का अपडेट नहीं दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक रहुकल की फिटनेस का आंकलन NCA में खेले जाने वाले प्रैक्टिस मैचों के आधार पर किया जाएगा। ऐसे अगर राहुल आगामी टूर्नामेंट से पहले फिट नहीं होते हैं तो यह भारतीय टीम के लिए एक बहुत बुरी खबर बन सकती है।

के एल राहुल क्यों हैं टीम के लिए जरूरी?

यहां के एल राहुल की वापसी की इतनी बात इसलिए हो रही है क्योंकि उनका टीम में होना टीम को संतुलन प्रदान करता है। राहुल अच्छे ओपनर के साथ-साथ मिडिल आर्डर में आकर एक फिनिशर के रूप में काम कर सकते हैं। केवल इतना ही नहीं वो एक अच्छे विकेटकीपर भी हैं जिससे टीम का भरोसा उन पर और बढ़ जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories