शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: एशिया कप स्क्वाड में युजवेंद्र चहल को नहीं मिली...

Asia Cup 2023: एशिया कप स्क्वाड में युजवेंद्र चहल को नहीं मिली जगह, आगे की राह हुई मुश्किल

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: BCCI द्वारा एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है। इस स्क्वाड में भारत ने 17 खिलाड़ियों को शामिल किया है। इसके अलावा संजू सैमसन टीम के 18वें सदस्य के रूप में चुने गए हैं जो बैक-अप के तौर पर टीम के साथ मौजूद रहेंगे। लेकिन इस बीच टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

चहल के लिए वर्ल्ड की राह होने वाली है मुश्किल

आज यानी 21 अगस्त को Asia Cup 2023 के लिए भारतीय की घोषणा हो चुकी है। भारत ने स्क्वाड में कुल 18 खिलाड़ियों को शामिल किया है जिसमें संजू सैमसन को बैक-अप खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। वहीं, इस स्क्वाड में भारत ने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को शामिल नहीं किया है। इस स्क्वाड में भारत ने तीन स्पिनर्स को जगह दी है रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है भारत को चहल की कमी महसूस होती है या नहीं।

इस स्क्वाड की घोषणा के बाद युजवेंद्र चहल के लिए वर्ल्ड कप की राह मुश्किल नजर आ रही। आपको बताते चलें कि एशिया कप के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलगी। उस सीरीज में भी चहल का नजर आना मुश्किल है क्योंकि टीम उस समय उन खिलाड़ियों को ज्यादा मौका देना चाहेगी जिसके साथ वे वर्ल्ड कप में खेलना चाहेगी।

एशिया कप के लिए भारतीय स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories