शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सAvesh Khan को गलती का हुआ अहसास, हेलमेट फेंकने पर तोड़ी चुप्पी

Avesh Khan को गलती का हुआ अहसास, हेलमेट फेंकने पर तोड़ी चुप्पी

Date:

Related stories

Avesh Khan: आईपीएल 2023 का रोमांच इस साल अपने अलग ही चरम पर था। इस लीग में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखे गए थे। इस लीग में आवेश खान का जीत की खुशी में हेलमेट फेंकने का मामला काफी ज्यादा सुुर्खियों में बना हुआ था। लेकिन, इस मामले पर आवेश ने अब चुप्पी तोड़ दी है। उन्हें अपनी गलती का अहसास हो गया है। उन्होंने इसी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। आईए जानते है क्या कुछ कहा उन्होंने इस लेख के जरिए।

आवेश खान को हुआ गलती का एहसास

आवेश खान ने बेंगलूरू के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कुछ ऐसा कर दिया था। जिसने आरसीबी के फैंस को उकसाने का काम किया था। लखनऊ की टीम इस मुकाबले को जीतने में कामयाब जरूर हुई थी। लेकिन, आवेश ने फैंस का पारा ही बड़ा दिया था। इसी को लेकर आवेश ने अपनी गलती मानी है। उन्होंने ‘इंडियन एक्प्रेस’ से बात करते हुए बताया कि, “यह बहुत ज़्यादा हो गया था। बाद में मुझे अहसास हुआ कि ऐसा नहीं करना चाहिए। हेलमेट वाली घटना मेरी ओर से बहुता ज़्यादा था। बाद में मुझे ये अहसास हुआ कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए। ये उस पल की गर्मी में हो गया था।”

ये भी पढ़ें: कांग्रेस पर केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari का तंज, कहा- ‘कुएं में कूदना भी इससे अच्छा होगा’

बेंगलोंर ने लिया बदला

गौरतलब है कि बेंगलोर और लखनऊ के बीच आईपीएल के 16वें सीजन में दो मुकाबले खेले गए थे। इन में से एक मुकाबला इकाना और दूसरा चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था। पहले मुकाबले में लखनऊ ने आरसीबी को हार थमाई थी। इसके बाद विराट कोहली की टीम ने लखनऊ को मात दी थी। इस मैच में कोहली और तेज गेंदबाज नवीन उल हक की जमकर लड़ाई भी हुई थी।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories