सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सजब BABAR AZAM के लिए गर्लफ्रेंड ने गिरवी रख दी थी कार,...

जब BABAR AZAM के लिए गर्लफ्रेंड ने गिरवी रख दी थी कार, कुरान पर हाथ रखकर बताई काली सच्चाई

Date:

Related stories

BABAR AZAM MMS VIDEO:पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। कुछ समय पहले उनकी कप्तानी में ही पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा। वहीं अब वायरल हो रहे उनके पर्सनल वीडियो और फोटोज की वजह से काफी ट्रोल होना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर भी उनके यह वीडियो और फोटोज जमकर वायरल हो रहे है। ऐसे में अब उनकी गर्लफ्रेंड के द्वारा लगाए हुए उस आरोप का भी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शादी का वादा करके यौन उत्‍पीड़न किया और अब निकाह से मुकर जाने की बात कही जा रही है। लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो की सच्चाई क्या है आइये जानते है।

‘डेली पाकिस्तान’ की रिपोर्ट के अनुसार हमीजा मुख्‍तार का दावा

आपको बता दें कि बाबर आजम पिछले कुछ दिनों से अपने जिंदगी को लेकर उलझे हुए हैं। ऐसे में अब लोग उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड का भी वीडियो जमकर वायरल कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में हमीजा मुख्‍तार ने बोला है कि “बाबर आजम ने शादी का झांसा देकर उनका यौन शोषण किया और कुछ समय के बाद मुकर गए। मैं अब बाबर आजम के बच्‍चे की मां तक बनने वाली हूं। मेरे हाथ में कुरान पाक है मैं इसपर हाथ रहकर कहती हूं जो-जो मैं बाबर आजम के खिलाफ कह रही हूं वो बिल्कुल सच है। मैं यहां पर तो झूठ बोलकर बच जाऊंगी लेकिन अल्लाह पाक के यहां तो नहीं बचूंगी।”

Also Read: Siddhartha Malhotra की तरह रहना चाहते हैं फिट तो इन Fitness Tips को करें ट्राई, बॉडी देख फैन हो जाएंगे लोग

बाबर के लिए गिरवी रखी कार

हमीजा मुख्‍तार ने आरोप लगाया है कि मेरे साथ यौन उत्‍पीड़न ही नहीं हुआ बल्कि बाबर ने वित्‍तीय फ्रॉड भी किया। बाबर आजम से मेरी मुलाकात साल 2011 में हुई थी जिसके बाद हम घर छोड़कर भाग गए थे। घर छोड़कर भागने के बाद हम कुछ दिनों तक पंजाब की राजधानी लाहौर में साथ – साथ रहे। हमीजा मुख्‍तार ने यह भी कबूला है कि जब हम दोंनो घर से भागे थे तब घर से दो लाख रुपये की जूलरी चुराई थी इसके अलावा भागने से पहले बाबर के लिए मैंने अपनी कार भी बेच दी थी।

Also Read: Viral Video: अफ्रीकी बच्चों ने ‘Calm down’ गाने पर मचाई धूम, एक्स्प्रेशन और एनर्जी देख आप भी कह उठेंगे वाह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories