शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सBAN vs ENG: बांग्लादेशी कप्तान का ऐसा DRS जिसने घुमा दिया सबका...

BAN vs ENG: बांग्लादेशी कप्तान का ऐसा DRS जिसने घुमा दिया सबका सिर, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Date:

Related stories

BAN vs ENG: टी20 वर्ल्ड चैंपियन को बांग्लादेश ने धोया, 3-0 से इंग्लैंड का सूपड़ा साफ

वर्ल्ड चैंपियन बांग्लादेश के सामने ढेर हो गई और सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। खास बात यह रही कि इस सीरीज में इंग्लैंड टीम बांग्लादेश के साथ एक भी मैच नहीं जीत पाई और मेजबान ने क्लीन स्वीप करते हुए सीरीज अपने नाम की है।

BAN vs ENG: क्रिकेट की दुनिया में हमेशा एक से बढ़कर एक अनोखी चीजें होती रहती हैं। कई बार ये चीजें अंपायर तक को हैरत में डाल देती हैं। ऐसा ही एक आश्चर्य चकित करने वाला नजारा मीरपुर में हो रहे वनडे मैच में देखने को मिला। बता दें कि बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच इन दिनों वनडे मैच खेला जा रहा है। चार मैचों की सीरीज में दूसरे मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सबके दिमाग को घुमा दिया। इस दिमाग को घूमने वाली चीज का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आखिर क्या है पूरा मामला

मीरपुर में हो रहे वनडे मैच में इंग्लैंड ने टॉस को जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। तभी 48वें ओवर में एक अजीबोगरीब घटना घटी । बता दें कि इस मैच के 48 वें ओवर में मोइन अली जैसे ही आउट हुए, उनकी जगह आदिल रशीद ने टीम की जिम्मेदारी संभाली। रशीद ने अपने पारी की शुरुआत चौके के साथ की और आते ही एक बेहतरीन चौका जड़ा। अगली गेंद पर गेंदबाज तस्कीन ने बेहतरीन गेंद डालकर सबको हैरान कर दिया। तस्कीन ने यह गेंद यार्कर डाली और रशीद ने डिफेंसिव शॉट खेला । तभी गेंदबाज तस्कीन ने जोरदार तरीके से अंपायर के सामने आउट की अपील की, और अंपायर ने आउट देने से साफ मना कर दिया। अंपायर के आउट न देने पर बांग्लादेश के कप्तान ने DRS ले लिया।

Also Read: IND VS AUS: अपने ही जाल में फसीं TEAM INDIA, LATHAN LYON ने दोनों सलामी बल्लेबाजों का किया शिकार, देखें VIDEO

टीवी रिप्ले ने दिखाई हकीकत

डीआरएस लेने के बाद टीवी रिप्ले देखने पर पता चला की रशीद ने गेंद को हल्के से बैट से रोका था। रशीद बार – बार अपने पैरों को दिखाना चाह रहे थे लेकिन पैर कहीं भी नहीं दिखा। वहीं इस रिव्यू की वजह बांग्लादेशी कप्तान तमीम को अब ट्रोल किया जा रहा है।

Also Read: PSL 2023: SIKANDAR RAZA बने सुपरमैन, बाउंड्री लाइन पर छलांग लगाकर एक हाथ से रोका छक्का, VIDEO देख नहीं कर पाएंगे यकीन

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories