शुक्रवार, मई 17, 2024
होमविडियोBBL 2022-23: 'वाह क्या रन आउट है' क्रीज पर एक-दूसरे को देखते...

BBL 2022-23: ‘वाह क्या रन आउट है’ क्रीज पर एक-दूसरे को देखते रह गए बल्लेबाज, फील्डर ने कर दिया खेला, देखें Video

Date:

Related stories

BBL 2022-23: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे बिग बैश लीग (BBL 2022-23) में एक बेहतरीन मुकाबला खेला गया। मैच एडिलेड स्ट्राइकर्स बनाम ब्रिस्बेन हीट टीम के बीच खेला गया। लेकिन अभी तक बीबीएल में हमें शानदार फील्डिंग देखने को मिला है। लेकिन इस मैच में जिस तरह से बल्लेबाज रन आउट हुआ वह देखने लायक था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मिसफील्ड पर आउट हुआ बल्लेबाज

बीबीएल के 40वें मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच मैच में जब एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और क्रीज पर एडिलेड टीम के बल्लेबाज कॉलिन डी ग्रैंडहोम और कैमरन बॉयस बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान मैच के 18वें ओवर में डी ग्रैंडहोम ने एक शॉट खेला और गेंद फील्डर के पास गई और तबतक दोनों बल्लेबाजों ने एक रन पूरा कर लिया। लेकिन तबतक विकेटकीपर के हाथ से गेंद छूट गई और दोनों बल्लेबाजों ने एक और रन भागने की कोशिश की लेकिन दोनों के बीच तालमेल में गड़बड़ी हो गई और दोनों क्रीज के बीच में एक दूसरे को देखते रह गए और डी ग्रैंडहोम रन आउट हो गए।

Also Read: BABAR AZAM के अश्लील MMS वायरल होने को लेकर ट्विटर पर मचा बवाल, भड़के यूजर्स बोले – ‘और इसको कोहली बनना है’

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

बीबीएल के 40वें मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और ब्रिस्बेन हीट की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवर में ही सिमट गई और 154 रन ही बना सकी। ब्रिस्बेन हीट की तरफ से मारनस लबसचगने ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 46 रनों की पारी खेली। जवाब में एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम ने अपने 20 ओवर में 137/9 रन ही बना पाई और एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम 17 रनों से मैच हार गई।

Also Read: BABAR AZAM के अश्लील MMS वायरल होने को लेकर ट्विटर पर मचा बवाल, भड़के यूजर्स बोले – ‘और इसको कोहली बनना है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories