गुरूवार, मई 9, 2024
होमस्पोर्ट्सRiley Meredith का खतरनाक यॉर्कर देखकर हो जाएंगे हैरान, इस तरह से...

Riley Meredith का खतरनाक यॉर्कर देखकर हो जाएंगे हैरान, इस तरह से उड़ाया डेविड वॉर्नर का विकेट, देखें Viral Video

Date:

Related stories

BBL 2022-23:ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग का मुकाबला काफी रोमांचक चल रहा है ऐसे में मैच के दौरान कई अजीबोंगरीब कारनामें भी देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में आज के बिग बैश लीग का मुकबला होबॉर्ड हरिकेन्स और सिडनी थंडर के बीच खेला गया। इस मैच में सिडनी थंडर्स की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्यण लिया और बिना किसी अच्छे प्रदर्शन के होबॉर्ट के सामने सिर्फ 135 रनों का ही लक्ष्य रखा। बल्लेबाजी के दौरान सिडनी थंडर्स की टीम के लगातार विकेट गिरें , जिसकी वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा। वहीं रिली मेरेडिथ के खतरनाक यॉर्कर का भी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

महामुकाबले में सिडनी थंडर्स की तरफ से पहले बल्लेबाजी करने आए डेविड वार्नर ने कुछ खास कारनामा नहीं किया और जीरो पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। रिली मेरेडिथ ने शानदार गेंदबाजी करते हुए डेविड वार्नर को क्लीन बोल्ड कर दिया। ऐसे में दूसरी तरफ से उतरी होबॉर्ट हरिकेन्स की टीम ने अपने अच्छे प्रदर्शन के डैम पर यह मैच जीतकर अपने नाम कर लिया।

रिली मेरेडिथ ने किया खतरनाक यॉर्कर

बिग बैश लीग में सिडनी थंडर्स ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया हालांकि ओपनिंग जोड़ी ने कुछ खास कमाल नहीं किया और पहले ही ओवर में विकेट गिर गया। सिडनी थंडर्स की तरफ से डेविड वॉर्नर और मेथ्यू जिक्स ओपनिंग करने आए थे वहीं रिली मेरेडिथ को गेंदबाजी करने का मुका मिला था। होबॉर्ट हरिकेंस की तरफ से रिली मेरेडिथ ने जैसे ही पहले ओवर की तीसरी गेंद फेंकी मेथ्यू जिक्स ने रन लेकर डेविड वॉर्नर को स्ट्राइक दे दिया। बेहतरीन बॉलिंग करते हुए रिली मेरेडिथ ने जैसे ही ओवर की पांचवी गेंद फेंकी वार्नर समझ नहीं पाए और गेंद सीधे स्टंप में घुस गई और निराश होकर उन्हें वापस लौटना पड़ा। ओवर की चौथी गेंद डॉट बॉल थी और पांचवी गेंद पर रिली मेरेडिथ ने लेंथ बदला और बेहतरीन यॉर्कर डाल कर विकेट अपने नाम कर लिया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

Also Read: IND vs SL: इस दिग्गज प्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने से चूके Rohit Sharma, तीसरे वनडे मैच में दिखा सकते हैं कारनामा

Tim David ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

होबॉर्ड हरिकेन्स की टीम भी इस छोटे से लक्ष्य का पीछा करने में असफल दिखाई पड़ रही थी लेकिन टिम डेविड ने अपने प्रदर्शन के दम पर मैच को जीता दिया। मैच के शुरुआत में होबॉर्ट हरिकेन्स की टीम का लगातार विकेट गिरता गया जिसके बाद टिम डेविड का नंबर आया और उन्होंने तूफानी पारी खेलते हुए 40 गेंदों में 76 रन बनाए। इस तूफानी पारी की बदौलत ही होबॉर्ट हरिकेन्स ने मैच को आसानी से जीत लिया।

Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories