BBL 2023: Usman Khawaja के इस छक्के का VIDEO देख उड़ जाएंगे आपके होश, कमेंटेटर के मुंह से निकला ‘ओह माय गॉड’

BBL 2023:बिग बैश लीग 2023 का मुकाबला बेहद ही रोमांचक होता जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने आज अपनी शानदार बल्लेबाजी से तबाही मचा दी है। बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने आज 10 चौके और 3 छक्के की मदद से सिडनी थंडर के खिलाफ 94 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्होंने इस मैच.

BBL 2023:बिग बैश लीग 2023 का मुकाबला बेहद ही रोमांचक होता जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने आज अपनी शानदार बल्लेबाजी से तबाही मचा दी है। बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने आज 10 चौके और 3 छक्के की मदद से सिडनी थंडर के खिलाफ 94 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्होंने इस मैच में एक छक्का ऐसा मारा है कि गेंद स्टेडियम से भी काफी दूर जाकर गिरी है। इस छक्के का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

स्पिनर उस्मान कादिर की गेंद पर शानदार छक्का

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा की गिनती दुनिया के बेहतरीन खिलाडियों में की जाती है। ऐसे में आज उन्होंने अपने बेहतरीन होने का परिचय बिग बैश लीग 2023 के मुकाबले में दिखा दिया है। आपको बता दें कि बल्लेबाज ने आज 55 गेंद का सामना कर 94 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने सिडनी थंडर की तरफ से गेंदबाजी कर रहे स्पिनर उस्मान कादिर की बॉल पर शानदार छक्का भी जड़ा है। बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने यह छक्का दो कदम आगे बढ़कर मारा है। बल्लेबाज ने सबसे पहले यॉर्क लेंथ की गेंद को जमीने से खोदा और गेंदबाज के सिर के ऊपर से छक्के के लिए भेज दिया। वहीं उनके छक्के का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस छक्के को देखकर कमेंटेटर के मुंह से ‘ओह माय गॉड’ निकल गया।

Also Read: Bigg Boss 16: फिनाले से पहले प्रियंका से हुई गलती, नेशनल टेलीविजन पर खुद को लेकर कर दिया ऐसा खुलासा

ब्रिस्बेन हीट और सिडनी थंडर के बीच खेला जा रहा मैच

आज के मैच में ब्रिसबेन की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी कर रही है। ब्रिसबेन की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 203 रन बनाए हैं। वहीं सिडनी थंडर इस मैच में जीत हासिल करने के लिए 204 रन बनाने होंगे। फिलहाल सिडनी थंडर की टीम अभी बेहतरीन बल्लेबाजी कर रही है। खबर लिखे जाने तक सिडनी थंडर ने 5 ओवर में 1 विकेट खोकर 60 रन बना लिए थे।

सिडनी थंडर की प्लेइंग 11

डेविड वार्नर, मैथ्यू गिलक्स (wk), जेसन सांघा, ओलिवर डेविस, एलेक्स रॉस, डैनियल सैम्स, बेन कटिंग, नाथन मैकएंड्रू, क्रिस ग्रीन (c), रॉस पॉसन, उस्मान कादिर

ब्रिस्बेन हीट की प्लेइंग 11

उस्मान ख्वाजा (कप्तान), जोश ब्राउन, मारनस लाबुस्चगने, मैट रेनशॉ, सैम हैन, जिमी पीरसन (विकेटकीपर), जेम्स बाजले, माइकल नेसर, मैथ्यू कुह्नमैन, स्पेंसर जॉनसन, मिशेल स्वेपसन

Also Read: Republic Day 2023: Parade में लोगों को दिखेंगी कई खास झांकियां, इस तरह होगा प्रदर्शन, यहां जानें पूरी जानकारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

मनोरंजन

टेक

धर्म

स्पोर्ट्स