- विज्ञापन -
Homeस्पोर्ट्सBig Bash League में मैच फिक्सिंग ? रॉकेट थ्रो पर मचा बवाल, जीता...

Big Bash League में मैच फिक्सिंग ? रॉकेट थ्रो पर मचा बवाल, जीता हुआ मैच हार गई ब्रिसबेन हीट की टीम

- Advertisement -spot_img

BBL: ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग का बेहतरीन मुकाबला खेला जा रहा है , जहां बीते मंगलवार को होबार्ट हरिकेन्स और ब्रिसबेन हीट के बीच एक बहुत ही बेहतरीन मैच देखने को मिला। यह लो-स्कोरिंग मैच रहा जिसे होबार्ट ने 2 रनों से जीतकर अपने नाम किया। इस मैच को भले ही होबार्ट की टीम ने जीत लिया हो लेकिन फैंस का दिल जैक क्रॉली के द्वारा फेंके गए थ्रो ने जीत लिया। ऐसे में इस थ्रो का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और क्रिकेटर जैक क्रॉली के फैंस इस कैच की काफी तारीफ कर रहे हैं।

रॉकेट से भी तेज फेंका गेंद

ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग के मैच के दौरान होबार्ट टीम की तरफ से गेंदबाज फहीम कर रहे थे और ब्रिसबेन हीट की तरफ से बल्लेबाज मैट रेनशॉ ने एक आसान शॉट् खेलते हुए सिंगल चुराने की कोशिश की लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो गए। बल्लेबाज मैट रेनशॉ ने जैसे ही गेंद को मारकर बाउंड्री की तरफ भेजना चाहा तभी बाउंड्री के पास मुस्तेद जैक क्रॉली ने ड्राइव लगाकर गेंद को पकड़ लिया और गेंद को इतनी तेज से फेंका की स्टंप भी भूकंप की तरह हिल सा गया।

आपको बता दें कि बल्लेबाज मैट रेनशॉ कुछ समझ पाते और अपना एक रन पूरा करते तबतक उनका विकेट उड़ चूका था। इस दौरान मैट रेनशॉ आउट होने के बाद काफी नाराज भी दिखें। वहीं इसके आउट होने के बाद यह माना जा रहा है कि गेंद कमर से ऊपर थी और अंपायर ने गलत आउट दिया। ऐसे में अब मैच फिक्सिंग का भी आरोप होबार्ट हरिकेन्स की टीम पर लग रहा है। वहीं इस थ्रो का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read: IND VS NZ: ‘बल्ला तो बल्ला फील्डिंग में भी माशाअल्लाह’ ROHIT SHARMA ने पकड़ लिया एक हाथ से शानदार कैच, देखें VIDEO

ब्रिसबेन हीट की टीम को करना पड़ा हार का सामना

मंगलवार को खेले गए इस मैच में होबार्ट हरिकेन्स की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 120 रनों का स्कोर खड़ा किया। वहीं ब्रिसबेन हीट की टीम ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन होबार्ट हरिकेन्स ने 2 रनों से जीत लिया। आपको बता दें कि ब्रिसबेन हीट की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर केवल 118 रन ही बना पाई। वहीं इस मैच के हारने के बाद ब्रिसबेन हीट के फैंस मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगा रहे हैं।

Also Read: SA20 2023: WILL JACKS के अंदर समाए VIRAT KOHLI, जड़ा तीर जैसा सीधा छक्का तो याद आ गया रनमशीन का अद्भुत शॉट, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

- Advertisement -spot_img
Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img