IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले गए तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर के होलकर मैदान पर खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों ही डिपार्टमेंट में शानदार प्रदर्शन कर इंडिया ने न्यूजीलैंड को 90 रनों से मात देकर सीरीज पर 3-0 से अपना कब्जा जमाया। लेकिन जब कीवी टीम बल्लेबाजी कर रही थी इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक बेहतरीन कैच लपका जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रोहित ने लपका बेहतरीन कैच

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस को लेकर हमेशा ट्रोल होते रहते हैं। लेकिन कल के मैच में रोहित शर्मा द्वारा पकड़ा गया बेहतरीन कैच आलोचकों का मुंह बंद कर सकता है। दरसअल न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाजी के 39 ओवर के दौरान जब टीम इंडिया के स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव ने एक गुड लेंथ की गेंद बल्लेबाजी कर रहे लोकी फर्ग्यूसन ने गेंद को समझ नहीं पाए और गेंद उनके बल्ले से लगकर हवा में उठ गई और पास में ही खड़े रोहित शर्मा ने पीछे भागते हुए एक बेहतरीन कैच लपक लिया।

Also Read: IND VS NZ: न्यूजीलैंड को 90 रनों से हराकर टीम इंडिया ने किया 3-0 से सीरीज पर कब्जा

यहां देखें वीडियो:

बल्लेबाजी में दिखाया कमाल

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने श्रीलंका और न्यूजीलैंड को एकदिवसीय सीरीज में एक भी मैच जीतने नहीं दिया। लेकिन कल खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया के लिए सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने बेहतरीन शतक लगाया और मात्र 85 गेंदों में 101 रनों की पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 6 छक्के भी लगाए।

Also Read: SA20 2023: WILL JACKS के अंदर समाए VIRAT KOHLI, जड़ा तीर जैसा सीधा छक्का तो याद आ गया रनमशीन का अद्भुत शॉट, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Share.