मंगलवार, मई 7, 2024
होमस्पोर्ट्सRishabh Pant से पहले इन खिलाड़ियों का भी हुआ भयानक एक्सीडेंट, धमाकेदार...

Rishabh Pant से पहले इन खिलाड़ियों का भी हुआ भयानक एक्सीडेंट, धमाकेदार वापसी कर दी मिसाल और मैदान पर दिखाया जज्बा

Date:

Related stories

Pro Kabaddi League: पटना से Thalaivas की भिड़ंत आज, जानें किसका पलड़ा भारी

Pro Kabaddi League: भारत के खेल जगत में प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) को लेकर अलग रोमांच देखने को मिलता है। खेल प्रेमी बेसब्री से अपनी प्रिय कबड्डी टीमों के मैच के लिए इंतजार करते हैं।

‘मिस्टर फाइटर सभी कलीग से झगड़ते हैं’, LLC में Gambhir से भिड़ंत के बाद ऐसा क्यों बोल गए Sreesanth; देखें वायरल वीडियो

Gambhir-Sreesanth Fight: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खेल के साथ खिलाड़ियों की आपसी भिड़ंत भी देखने को मिल जाती है। ताजा जानकारी के अनुसार कुछ ऐसी ही भिड़ंत एक बार फिर देखने को मिली है।

Rishabh Pant: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत का शुक्रवार 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की जा रहे देहरादून वाले राजमार्ग पर भयानक एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद उन्हें काफी चोटें आई हैं। ऋषभ पंत अभी इस समय देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं और उनकी वापसी को लेकर अभी कोई फैसला नहीं लिया जा सकता। लेकिन कुछ एक्सपर्ट का मानना है कि ऋषभ पंत को वापसी करने में अभी 3 से 6 महीने का समय लग सकता है। कुछ ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में जानकारी देते हैं, जिन्होंने कार दुर्घटना के बाद अपनी शानदार वापसी कर सभी को हैरान कर दिया।

मोहम्मद शमी की दिखी धमाकेदार वापसी

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी साल 2018 में एक सड़क हादसे का शिकार हुए थे। उस दौरान मोहम्मद शमी भी देहरादून से दिल्ली जा रहे थे तभी उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट में उनकी सीधी आंख पर चोट आई। उनकी आंख पर टांके लगाए गए थे। इसके बाद मोहम्मद शमी ने अपनी शानदार फॉर्म में वापसी की और आज सभी उनकी गेंदबाजी को देख कर हैरान हो जाते हैं।

एक्सीडेंट के बाद साईराज बहुतुले की जोरदार वापसी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर साईराज बहुतुले मुंबई के मरीन ड्राइव के पास एक हादसे का शिकार हुए थे। उनका एक्सीडेंट इतना खतरनाक तरीके से हुआ कि इसमें उनके एक दोस्त की जान चली गई। एक्सीडेंट के बाद खिलाड़ी के पैर में रॉड डालनी पड़ी थी। लेकिन ठीक होने के बाद उन्होंने क्रिकेट में अपनी जोरदार वापसी की।

Also Read- RISHABH PANT ACCIDENT: पंत की हेल्थ को लेकर नया अपडेट आया सामने, कप्तान रोहित शर्मा ने डॉक्टरों से की बात

मंसूर अली पटौदी का दिखा था जबरदस्त जज्बा

पूर्व भारतीय कप्तान मंसूर अली पटौदी 20 साल की उम्र में हादसे का शिकार हुए थे। जिसमें उनकी सीधी आंख पर गहरी चोट लगी और अपनी एक आंखों को दी। इसके बाद उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर शानदार वापसी की और मैच में रिकॉर्ड बनाते हुए नजर आए।

Also Read- Petrol and Diesel Prices: क्या नए साल में बदले पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए अपने शहर में ताजा भाव

एक्सीडेंट के बाद कौशल लोकुराची का शानदार आगाज

पूर्व श्रीलंकाई स्पिनर कौशल का साल 2003 में सड़क एक्सीडेंट हुआ था। साल 2003 में ही इस खिलाड़ी ने श्रीलंका के लिए अपना डेब्यू किया और इस एक्सीडेंट में उनके कंधे में काफी गहरी चोट आई। इस चोट के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ी को निलंबित कर दिया था, लेकिन उन्होंने हार ना मानते हुए फिर से क्रिकेट में वापसी की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories