गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सBen Stokes का रिटायरमेंट पर आया मजेदार जवाब, पढ़कर आपकी भी हंसी...

Ben Stokes का रिटायरमेंट पर आया मजेदार जवाब, पढ़कर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

Date:

Related stories

Ben Stokes :इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स इन दिनों ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं। अब ऐसे में काफी ख़बरें आ रही थी कि वनडे वर्ल्ड कप के दौरान बेन स्टोक्स संन्यास ले सकते हैं। इसपर बेन स्टोक्स ने क्या मजेदार जवाब दिया हैं। इसे पढ़कर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी।

रिटायरमेंट की अफवाहों पर बेन स्टोक्स का शानदार पलटवार

इंग्लिश टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने अपने retirement rumours को लेकर शानदार जवाब दिया है । आपको बता दें कि बेन स्टोक्स इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही एशेज सीरीज को खेलने में वयस्त हैं। अब जाकर उन्होंने अपने रिटायरमेंट लेने की अफवाहों को दरकिनार करते हुए कहा है कि ,मैं तो पहले ही रिटायर हो चुका हूं । आपको नहीं लगता है कि मैं एक रिटायर्ड प्लेयर हूं। मैं तो एशेज खत्म होने के बाद छुट्टियों पर जा रहा हूं। हालांकि स्टोक्स ने अपने रिटायरमेंट को लेकर बोला है कि अभी उनका इस तरफ कोई ध्यान नहीं है और उनका पूरा ध्यान अपने नी में आयी चोट से उबरने को लेकर है। स्टोक्स ने आगे कहा कि, एशेज खत्म होने के बाद अगले साल जनवरी में सीधा इंग्लैंड को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। ऐसे में उनका सारा धयान अपने नी की चोट से उबरने पर लगा है और वह इन बचे महीनो में इसपर ध्यान देंगे। आपको बता दें कि स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध चल रही एशेज सीरीज में शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

एशेज में इंग्लैंड टीम चल रही है पीछे

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज टेस्ट सीरीज में इंग्लिश टीम ऑस्ट्रेलिया से पिछड़ रही है। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इंग्लैंड को पहले दो टेस्ट सीरीज में हराकर शुरूआती बढ़त बना ली थी। हालंकि हेडिंग्ले टेस्ट में स्टोक्स की कप्तानी वाली इंगलिश टीम ने पलटवार करते हुए ऑस्ट्रेलिया को हराकर अंतर कम किया था। चौथे टेस्ट में भी इंग्लैंड की टीम मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही थी लेकिन अंत में बारिश होने के कारण ये टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories