भारत को लगा बड़ा झटका, Rohit Sharma हुए चोटिल, हो सकते है फाइनल मुकाबले से बाहर!

0
204
Rohit Sharma: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला शुरू होने में अब से कुछ ही घंटे बचे हुए है। इस मुकाबले में पूरी टीम इंडिया मैदान पर जमकर मेहनत कर रही है।
ROHIT

Rohit Sharma: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला शुरू होने में अब से कुछ ही घंटे बचे हुए है। इस मुकाबले में पूरी टीम इंडिया मैदान पर जमकर मेहनत कर रही है। इसी बीच टीम इंडिया को एक तगड़ा झटका लग चुका है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए है। अभी उनके खेलने पर संशेय बना हुआ है। क्या है मामला आईए जानते है।

रोहित शर्मा हुए चोटिल

रोहित शर्मा टेस्ट क्रिकेट की अग्निपरीक्षा का फाइनल मुकाबला 7 जून को खेलने वाले है। वहीं वह इस टीम की कप्तानी भी संभालने वाले है। इससे पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। रोहित शर्मा प्रैक्टिस के दौरान उंगली को चोटिल कर बैठे है। इस बात की जानकारी वायरल हो रहे ट्विट से मिल रही है। हालांकि, अभी तक इस बात की अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन, अंदाजा लगाया जा रहा है कि हिटमैन इस मुकाबले से बाहर हो सकते है।

ये भी पढ़ें: डेब्यू वेब सीरीज में ही Aryan Khan को मिला शाहरुख से बड़ा तोहफा, कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक का हुआ खुलासा!

टीम इंडिया को मिलेगी 10 साल बाद ट्रॉफी

भारतीय टीम ने आखिरी बार आईसीसी का खिताब एमएस धोनी की अगुवाई में साल 2013 में जीता है। चैम्पियंस ट्रॉफी में इंग्लैंड को हराकर भारत ने एक बड़ी जीत हासिल की थी। लेकिन, इसके बाद से कई टूर्नामेंट खेले जा चुके है। हालांकि, खिताब का सूखा 10 सालो से आज भी बरकरार है। रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया इस सूखे को खत्म कर सकते है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।