सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमविडियोBPL 2023: आग उगलती गेंद के आगे बेबस दिखे Ahmed Shehzad, हाथ...

BPL 2023: आग उगलती गेंद के आगे बेबस दिखे Ahmed Shehzad, हाथ पर लगी बॉल तो दर्द के मारे निकले आंसू, देखें Video

Date:

Related stories

BPL 2023: Mohammad Rizwan बने Superman, छलांग लगाकर एक हाथ से पकड़ा शानदार कैच, देखें Video

BPL 2023: बांग्लादेश में खेले जा रहे बांग्लादेश प्रीमियर...

BPL 2023: बांग्लादेश में खेले जा रहे बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2023 (BPL 2023) में एक कई शानदार मुकाबले देखने को मिले। तो वहीं कुछ हैरान और परेशान करने वाले दृश्य देखने की मिले। BPL 2023 टूर्नामेंट के तीसरे मुकाबले में जो की ढाका डोमिनेटर बनाम खुलना टाइगर्स के बीच खेला गया था। इस मैच में पाक टीम के बल्लेबाज अहमद शहजाद (Ahmed Shehzad) जो की ढाका डोमिनेटर टीम की तरफ से खेलते हैं और वह तीसरे मैच में बुरी तरह चोटिल हो गए ,जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अहमद शहजाद हुए बुरी तरह चोटिल

ढाका डोमिनेटर बनाम खुलना टाइगर्स के बीच खेले गए मुकाबले में जब ढाका डोमिनेटर की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और क्रीज पर अहमद शहजाद मौजूद थे। दरअसल, खुलना टाइगर्स टीम के तेज गेंदबाज पॉल वान मीकेरेन ने एक तेज गेंद डाली और बल्लेबाजी कर रहे अहमद शहजाद के हाथों पर जाकर लगी। हाथ पर गेंद लगते ही अहमद शहजाद दर्द के मारे छटपटा गए और मैदान पर ही बैठ गए। उसके बाद मेडिकल टीम को मैदान पर बुलाया गया और उनके चोट को बारीकी से देखा गया। लेकिन अहमद शहजाद दर्द से परेशान थे और ऐसा लग रहा था की उनके आंशु भी निकल रहे हैं। लेकिन कुछ देर बाद वह मैदान से बाहर चले गए और उन्हें रिटायर हर्ट कर दिया गया।

Also Read: कप्तानी को लेकर पत्रकार के तीखे सवाल को सुन BABAR AZAM का चेहरा गुस्से से हुआ लाल, देखें शानदार VIDEO

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

BPL के तीसरे मैच में ढाका डोमिनेटर की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी खुलना टाइगर्स की टीम ने 20 ओवर में 113/8 रन ही बना सकी। खुलना टाइगर्स टीम की तरफ से सबसे ज़्यादा रन कप्तान यासिर अली ने बनाए उन्होंने 24 रनों की पारी खेली। टारगेट का पीछा करने उतरी ढाका डोमिनेटर की टीम ने मैच 19.1 ओवर में 6 विकेट से जीत लिया। ढाका डोमिनेटर टीम की तरफ से कप्तान नासिर हुसैन
ने 36 रनों की पारी खेली।

Also Read: BBL 2022-23: ‘वाह इसे कहते हैं सुपर कैच’ BEN CUTTING ने बाउंड्री लाइन पर हवा में छलांग लगाकर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories