शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमविडियोBPL 2023: Naseem Shah ने मोटे तगड़े बल्लेबाज Azam Khan का सरेआम...

BPL 2023: Naseem Shah ने मोटे तगड़े बल्लेबाज Azam Khan का सरेआम उड़ाया मजाक, फिर बल्लेबाज ने ऐसे सिखाया सबक, देखें Video

Date:

Related stories

Azam Khan की सजा पर भावुक हुए शिवपाल और कही बड़ी बात, अखिलेश ने इसे बताया सियासी साजिश

Azam Khan: सपा के कद्दावर नेता आजम खान को बीते दिन रामरपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट ने फर्जी जन्म प्रमाण पत्र के मामले में दोषी करार देते हुए 7 साल की सजा सुनाई। इसको लेकर तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

Azam Khan को बड़ा झटका, इस मामले में दोषी पाए जाने पर मिली 7 साल की सजा; पत्‍नी व बेटे समेत जाएंगे जेल

Azam Khan: उत्तर प्रदेश के कद्दवार सपा नेता आजम खान को आज कोर्ट से बड़ा झटका मिला है। फर्जी जन्म प्रमाण पत्र से जुड़े एक मामले में उन्हें दोषी करार देते हुए कोर्ट ने उन्हें 7 साल की सजा सुनाई है।

Azam Khan: आजम खान के साथ उनकी मुंहबोली बेटी पर आयकर विभाग की कार्रवाई, जानें कौन हैं एकता कौशिक

Azam Khan: उत्तर प्रदेश समेत देश के अन्य राज्यों में एक मजबूत अल्पसंख्यक नेता के रुप में अपनी पहचान बना चुके आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं।

BPL 2023: बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL 2023) में मंगलवार यानि 31 जनवरी को कोमिला विक्टोरियंस बनाम खुलना टाइगर्स के बीच लीग का 32वां मैच खेला गया। इस बेहतरीन मुकाबले में हमें बल्ले और गेंद से एक शानदार मुकाबला खेला गया। लेकिन इस मुकाबले में कुछ ऐसा भी देखने को मिला जिसे शायद आप ने पहली बार ही देखा होगा। इस मैच में नसीम शाह (Naseem Shah) ने बल्लेबाज आजम खान (Azam Khan) का मजाक बनाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

नसीम शाह ने बनाया आजम खान का मजाक

पाकिस्तान टीम के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह BPL में कोमिला विक्टोरियंस की टीम की तरफ से खेलते हैं और उनके देश के ही बल्लेबाज आजम खान खुलना टाइगर्स टीम की तरफ से खेलते हैं। लेकिन कल के मैच में जब आजम खान बल्लेबाजी करने मैदान पर आए और गेंदबाजी कर रहे नसीम शाह ने आजम खान के भारी भरकम शरीर का मजाक बनाया। जिसके बाद उन्हें भी गुस्सा आ गया और उन्होंने नसीम को धक्का दे दिया। हालांकि, दोनों खिलाड़ियों के चेहरे को देख ऐसा लग रहा था की दोनों ने बीच नोकझोंक नहीं यह केवल एक मजाक था। इस मैच में आजम खान ने अपने बल्ले से 4 गेंदों में 12 रन बनाकर नाबाद रहे और नसीम शाह ने अपने 4 ओवर में 34 रन देकर 1 विकेट चटकाया।

Also Read: TEAM INDIA SCHEDULE: इस महीने में जमकर क्रिकेट खेलगी भारतीय टीम, एक क्लिक में जानें फरवरी महीने का पूरा शेड्यूल

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

BPL के 32वें मैच में कोमिला विक्टोरियंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करने उतरी खुलना टाइगर्स की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुआ 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 210 रन बना दिए। खुलना टाइगर्स टीम की तरफ से तमीम इकबाल ने 95 रन बनाए तो वहीं कप्तान शाई होप ने 91 रनों की शानदार पारी खेली। 211 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोमिला विक्टोरियंस की टीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मैच को 10 गेंद पहले ही 7 विकेट से जीत लिया। कोमिला विक्टोरियंस टीम की तरफ से जॉनसन चार्ल्स ने शानदार 107 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाई।

Also Read: जब कंगारू टीम ने किया था क्रिकेट खेल को कलंकित, दोनों टीमों के प्रधानमंत्री तक पहुंचा था मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories