रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमविडियोBPL 2023: एक बार फिर आग बबूला हुए Shakib Al Hasan, वाइड...

BPL 2023: एक बार फिर आग बबूला हुए Shakib Al Hasan, वाइड न देने पर बैट लेकर अंपायर के पास पहुंचे, देखें Video

Date:

Related stories

BPL 2023: बांग्लादेश के शानदार खिलाड़ी शाकिब अल हसन जब (Shakib Al Hasan) भी मैदान पर उतरते हैं हमेशा अपना 100 परसेंट देते हैं। शाकिब अल हसन इस समय बांग्लादेश प्रीमियर लीग 2023 (BPL 2023) में फॉर्च्यून बरिशाल टीम की तरफ से खेलते हैं। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रह है जिसमें बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन अंपायर से भीड़ गए और जमकर बहस करते दिखे।

शाकिब अल हसन को आया गुस्सा

फॉर्च्यून बरीशाल और सिलहट स्ट्राइकर्स के बीच खेले गए मुकाबले में जब शाकिब अल हसन बल्लेबाजी कर रहे थे और तेज गेंदबाज की गेंद उनके सिर से ऊपर को गई। लेकिन लेग अंपायर ने वाइड नहीं दिया जिसे देख शाकिब अल हसन को गुस्सा आ गया और उन्होंने अंपायर को बहुत कुछ कह भी दिया। इसके बाद शाकिब अल हसन बैट लेकर अंपायर के पास पहुंच गए। लेकिन अंपायर के समझाने के बाद शाकिब अल हसन फिर से बल्लेबाजी करने पहुंच। शाकिब ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की मात्र 32 गेंदों में 67 रन बना दिए।

Also Read: IND VS SL: चतुर चालाक चहल की गेंद पर SHIVAM MAVI ने पकड़ लिया बाउंड्री लाइन पर शानदार कैच, देखें वीडियो

यहां देखें वीडियो:

सिलहट स्ट्राइकर्स ने जीता 6 विकेट से मैच

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कल फॉर्च्यून बरीशाल और सिलहट स्ट्राइकर्स के बीच इस लीग का चौथा मैच खेला गया। जिसमें फॉर्च्यून बरीशाल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 20 ओवर में 194/7 रन बना दिए। जिसके जवाब में सिलहट स्ट्राइकर्स टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते एक ओवर पहले हो लक्ष्य को बनाकर टीम ने 6 विकेट से मैच जीत लिया। मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले तौहीद हृदय को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories