रविवार, मई 12, 2024
होमविडियोU19 Women’s T20 World Cup Final जीतने के बाद भावुक हुईं कप्तान...

U19 Women’s T20 World Cup Final जीतने के बाद भावुक हुईं कप्तान शैफाली वर्मा, Video ने जीता सभी भारतीय फैंस का दिल

Date:

Related stories

WPL 2023 Final: Shafali Verma हुई No Ball पर आउट! ट्विटर पर भड़के यूजर बोले – ‘ट्रॉफी मुंबई को दे दो”

दिल्ली पारी के दौरान एक बेहद विवादित फैसला अंपायर की तरफ से देखने को मिला। जिसके बाद ट्विटर पर इस फैसले के खिलाफ यूजर भड़क गए हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

MI vs DC WPL 2023: मुंबई को दिल्ली ने चटाई धूल, DC की 9 विकेट से शानदार जीत

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई बल्लेबाजी फ्लॉप रही और टीम 109/8 रन ही बना पाई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 1 विकेट खोकर मैच 9 विकेट से जीत लिया।

DC vs GG WPL 2023: Tanuja Kanwar ने ढाया कहर, Shafali Verma को किया बोल्ड, देखें Video

लक्ष्य का पीछा करने दिल्ली की टीम को शैफाली वर्मा (Shafali Verma) में बड़ा झटका लगा और वह जल्द ही आउट हो गई। शैफाली को तनूजा कंवर (Tanuja Kanwar) ने शानदार तरीके से बोल्ड मारा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

RCB vs DC WPL 2023: Megan Schutt की तूफानी यॉर्कर के आगे ढेर हुई Shafali Verma, हवा में उड़ा स्टंप, देखें Video

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली टीम को आरसीबी टीम की तेज गेंदबाज Megan Schutt ने पहले ओवर में शैफाली वर्मा (Shafali Verma) का विकेट झटका। इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

U19 Women’s T20 World Cup Final: आज भारत और इंग्लैंड की टीम के बीच आईसीसी अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप 2023 का फाइनल (U19 Women’s T20 World Cup Final) मुकाबला खेला गया। भारतीय महिला टीम की कप्तान शेफाली वर्मा इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड महिला की टीम मात्र 68 रनों पर ही सिमट गई। 69 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय महिला टीम ने 7 विकेट से फाइनल मैच को जीत कर अंडर 19 विमेंस वर्ल्ड कप को अपने नाम किया। जीता के बाद भारतीय महिला कप्तान शैफाली वर्मा भावुक हो गई और दृश्य का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

भारतीय कप्तान हुई भावुक

फाइनल मैच में इंग्लैंड महिला टीम को बुरी तरह हराने के बाद टीम इंडिया की सभी महिला टीम खुशी के मारे झूम उठी। लेकिन कप्तान शैफाली वर्मा को जीत का बाद भावुक देखा गया। इस वीडियो देखने के बाद सभी भारतीय फैंस आज गर्व महसूस कर रहे हैं। कप्तान शैफाली वर्मा भी इस जीत की अहमियत को जानती हैं। शायद लिए वह अपनी खुशी के आंशु रोक नहीं पाई।

Also Read: IND VS NZ: YUZVENDRA CHAHAL ने FINN ALLEN को बोल्ड मारकर रचा नया इतिहास, बन गए ऐसा करने वाले पहले भारतीय गेंदबाज

यहां देखें वीडियो:

गेंदबाजों का रहा बेहतरीन प्रदर्शन

भारतीय महिला टीम ने पहले गेंदबाजी करने के फैसले को बिलकुल सही साबित किया और इंग्लैंड की टीम को 17.4 ओवर में ही 68 रनों पर समेट दिया। टीम इंडिया की तरफ से तीता साधु, अर्चना देवी और पार्शवी चोपड़ा ने 2-2 विकेट झटके। वहीं, मन्नत कश्यप, शैफाली वर्मा और सोनम यादव ने 1-1 विकेट चटकाए। इंग्लैंड महिला टीम की तरफ सबसे ज्यादा रन रयान मैकडोनाल्ड गे ने बनाए और उन्होंने 19 रनों खेली।

Also Read: U19 WOMEN’S T20 WORLD CUP FINAL: भारत की बेटियों ने लहराया तिरंगा, फाइनल मैच में 7 विकेट से इंग्लैंड को हराकर जीता वर्ल्ड कप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories