रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: कप्तान बनने के बाद Nitish Rana बोले- 'ये कोई नई...

IPL 2023: कप्तान बनने के बाद Nitish Rana बोले- ‘ये कोई नई बात नहीं, कुछ दिनों में ही दिख जाएगा मेरे कप्तानी करने का तरीका’

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

IPL 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए IPL 2023 के शुरू होने से पहले ही कई नई चुनौतियां आ गई है। श्रेयस अय्यर कब तक टीम के साथ जुड़ सकेंगे इसके ऊपर अभी तक कोई अपडेट नहीं है। इसके अलावा तेज़ गेंदबाज़ लोकी फार्ग्युसन भी चोटिल है और कुछ मैचों में हिस्सा नहीं ले सकेंगे।

नीतीश राणा ने कप्तानी को लेकर दिया बयान

नीतीश राणा घरेलू क्रिकेट में काफी ज़्यादा कप्तानी कर चुके है। कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ भी वे लंबे समय से जुड़े हुए है। इससे पहले वे मुंबई इंडियन्स टीम के लिए भी रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल चुके है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में राणा से पूछा गया कि वे किस कप्तान का तरीका अपनाने वाले है। इस पर जवाब देते हुए नीतीश राणा ने कहा, “मैं सभी कप्तानों का सम्मान करता हूं लेकिन किसी भी कप्तान की शैली को कॉपी नहीं करना चाहता। मेरा अपना एक अलग नज़रिया है। यदि मैं किसी दूसरे कप्तान से प्रभावित होकर उनकी तरह फैसले करने लग गया तो मैं अपने तरीके को खो दूंगा। मैदान पर आपको मेरे कप्तानी करने के तरीके के बारे में पता चल जाएगा।”

Also Read: IPL 2023: Ab de Villiers RCB को लेकर हुए इमोशनल, पोस्ट में लिखा ऐसा की Comments की आ गई ‘बाढ़’

जल्द ही टीम के साथ जुड़ेंगे श्रेयस अय्यर

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के नए कोच चंद्रकांत पंडित ने कहा कि अय्यर के ना होने से फर्क पड़ेगा क्योंकि वह टीम के महत्वपूर्ण सदस्य हैं। उन्होंने कहा, “हम आशा कर रहे हैं कि अय्यर बहुत जल्द ही टीम में वापस आएंगे और इससे टीम के प्रदर्शन में निखार आ जाएगा। जब हम खिलाड़ियों को चुनते हैं तो देखते है कि कौन बड़ी ज़िम्मेदारी निभा सकने में सक्षम है। नीतीश इस टीम के साथ लंबे समय से जुड़े है इसीलिए हमने उन्हें टीम के कप्तान की ज़िम्मेदारी सौंपी है। नीतीश के पास घरेलू क्रिकेट में कप्तानी का काफी अनुभव है।” 1 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स अपना पहला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ मोहाली में खेलेगी।

 

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories