Home स्पोर्ट्स IPL 2023: Ab de Villiers RCB को लेकर हुए इमोशनल, पोस्ट में...

IPL 2023: Ab de Villiers RCB को लेकर हुए इमोशनल, पोस्ट में लिखा ऐसा की Comments की आ गई ‘बाढ़’

0
243
IPL 2023

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की शुरुआत 31 मार्च से होनी है। इससे पहले रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) ने अपनी टीम कि 26 मार्च को अपनी टीम की अनबॉक्सिंग की थी। जिसमें आरसीबी टीम के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (Ab de Villiers) और पूर्व खिलाड़ी क्रिस गेल (Chris Gayle) को आरसीबी हॉल ऑफ फेम ((RCB Hall Of Fame) में इन दोनों खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। जिसके बाद पूर्व खिलाड़ी डिविलियर्स काफी इमोशनल हो गए हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए आरसीबी टीम के लिए एक इमोशनल पोस्ट किया है।

डिविलियर्स ने शेयर किया पोस्ट

26 मार्च को आरसीबी हॉल ऑफ फेम में शामिल होने एक बाद एबी डिविलियर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “मुझे नहीं पता कि वास्तव में कहाँ से शुरू करना है .. इसलिए, 26 मार्च 2023 क्रिस और मुझे आरसीबी हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया और हमारी जर्सी नंबर हमेशा के लिए रिटायर हो गए. मेरी पत्नी और मेरा दिल खिल उठा. दो लड़के और छोटी लड़की ऊपर चली गई।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AB de Villiers (@abdevilliers17) 

Also Read: BAN vs IRE: Shakib Al Hasan के पास है सुनहरा मौका, 4 विकेट लेते ही बन जाएंगे ऐसा कारनामा करने वाले पहले गेंदबाज

उन्होंने आगे लिखा कि, “जब मैंने खचाखच भरे स्टेडियम के सामने चिन्नास्वामी में हमारे ड्रेसिंग रूम की बालकनी में कदम रखा तो मेरी आंखों में आंसू आ गए. मैंने कभी नहीं सोचा था कि पहली बार एबीडी के नारे सुनकर मैं हार सकता हूं, लेकिन इस बार अलग था. जीतने का रास्ता खोजने के लिए हमारे प्रशंसकों के रोने को खुश करने के लिए एक अत्यधिक भूख के साथ. इस बार यह भावनाओं का एक समुद्र था जिसने मेरे मन को भर दिया।

विराट कोहली को भी किया धन्यवाद

एबी डिविलियर्स ने अपने पोस्ट में आरसीबी टीम के बाद अपने करीबी दोस्त विराट कोहली को भी धन्यवाद किया उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा कि, “मैं बस आभारी महसूस कर रहा था कि एक शानदार शहर का प्रतिनिधित्व करने वाले क्षेत्र में मेरा एक समय था। एक अद्भुत फ्रेंचाइजी और अविश्वसनीय टीम के साथी के तौर पर 2003 के बाद से भारत में बिताए अपने सभी दिनों के बारे में सोचते हुए कई विशेष यादें वापस आ गईं। मेरा इस देश और इसके लोगों के साथ गहरा संबंध है, मैं हमेशा आभारी रहूंगा! धन्यवाद टीम के साथी, विशेष रूप से विराट, धन्यवाद आरसीबी (RCB), धन्यवाद बेंगलुरु।”

Also Read: Indian Masters T10: पूर्व खिलाड़ी जमकर लगाएंगे चौके-छक्के, जून में खेली जाएगी नई लीग