Home स्पोर्ट्स Cheteshwar Pujara: पुजारा ने नहीं छोड़ी अब तक वापसी की उम्मीद, जानें...

Cheteshwar Pujara: पुजारा ने नहीं छोड़ी अब तक वापसी की उम्मीद, जानें क्या है कमबैक की रणनीति

Cheteshwar Pujara: भारत के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इन दिनों भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में पुजारा उम्मीद कर रहे हैं कि वह टीम में अपनी जगह वापस बना पाए।

0
Cheteshwar Pujara Hoped for comeback in Indian Team
Cheteshwar Pujara Hoped for comeback in Indian Team

Cheteshwar Pujara: भारत के अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म के चलते भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। फॉर्म की तालाश में पुजारा ने हाल ही में इंग्लैंड जाने का फैसला किया था। इस बीच अब उन्होंने भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद जताई है।

क्या पुजारा कर पाएंगे टीम में वापसी?

भारत के लिए 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेल चुके चेतेश्वर पुजारा पिछले दिनों खराब फॉर्म के कारण टीम से बाहर हो गए थे। ऐसे में वह फॉर्म की तलाश में पुजारा ने इंग्लैंड जाकर काउंटी क्रिकेट खेलने का फैसला किया था। काउंटी क्रिकेट में पुजारा ससेक्स की ओर से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उनका काउंटी में शानदार प्रदर्शन भी देखने को मिला। उन्होंने एक के बाद एक शतक भी जड़े। पर अब भी उनके लिए टीम में वापसी करने की राह आसान नहीं होगी। हालांकि पुजारा ने टीम में वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है और चाहते हैं टीम में अपनी जगह वापस बना पाए।

कैसे करेंगे वापसी?

एक पॉडकास्ट में बात करते हुए पुजारा ने कहा मैंने अपने क्रिकेट करियर काफी बारुतार चढ़ाव देखे हैं। मैंने अब तक वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है। पुजारा ने आगे कहा मैं टीम में वापसी कर लिए संघर्ष करता रहूंगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version