शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सPrithvi Shaw और Sapna Gill के बीच बढ़ा विवाद, जमानत पर छूटने...

Prithvi Shaw और Sapna Gill के बीच बढ़ा विवाद, जमानत पर छूटने के बाद एक्ट्रेस ने लगाए कई गंभीर आरोप

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Prithvi Shaw: भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और सपना गिल के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। बताया जा रहा है कि सपना गिल ने भी क्रिकेटर के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। बता दें कि सपना गिल इससे पहले न्यायिक हिरासत में थी और अब उन्हें जमानत मिल गई हैं। जमानत मिलने के बाद उन्होंने पृथ्वी शॉ पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए और पुलिस से उन्हें गिरफ्तार करने की गुजारिश की। भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस सपना गिल पिछले दिनों हुई लड़ाई के बाद से काफी चर्चा में हैं। ऐसे में मंगलवार को उनके वकील काशिफ अली खान के द्वारा सार्वजानिक रूप से बदतमीजी और महिला से छेड़छाड़ का आरोप दर्ज करवाया है।

Prithvi Shaw पर लगाई गई है यह धारा

पिछले दिनों हुई बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और सपना गिल के बीच लड़ाई ने अब नया रूप ले लिया है। जहां एक तरफ पृथ्वी शॉ के FIR दर्ज करवाने के बाद सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया गया था, वहीं अब सपना भी शॉ के गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं। सपना के वकील ने मगलवार को मुंबई के एक थाने में बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के खिलाफ सबके सामने महिला से मारपीट और शारीरिक नुकसान पहुंचाने के जुर्म में केस दर्ज करवाया हैं। वहीं वकील ने यह भी कहा है कि क्रिकेटर अपनी गाड़ी में धारदार हथियार लेकर घूमते हैं और इससे भी उन्होंने एक्ट्रेस पर हमला किया था। इस घटना के बाद पृथ्वी शॉ के साथ उनके दोस्तों के खिलाफ भी धारा 149, 323, 34, 120बी, 146, 148,144, 324, 351, 354 और 509 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Also Read: PSL 2023: Mohammad Rizwan ने हवा में उड़कर पकड़ा सुपर कैच, जिसे देख आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें Video

आखिर क्या है पूरा मामला ?

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज पृथ्वी शॉ से सपना गिल ने गुरुवार को लड़ाई की थी। इस लड़ाई के बाद क्रिकेटर ने सपना के खिलाफ 148, 149, 323, 324,34,120-ए, 144, 146, 351 और 509 के तहत के दर्ज करवाया था। क्रिकेटर शॉ ने यह आरोप लगाया था कि सपना गिल उनके साथ सेल्फी लेते समय बदतमीजी की थी। इसके बाद क्रिकेटर ने इसको लेकर विरोध किया तो सपना लड़ाई करने लगी।

Also Read: IND vs AUS: Ravichandran Ashwin ने पहले सेशन में ही ढाया कहर, कंगारू टीम के दो धाकड़ बल्लेबाज को किया चलता, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories