Home स्पोर्ट्स Cricket News: कीवी बोर्ड ने जरूरत पड़ने पर गंधे को बनाया बाप,...

Cricket News: कीवी बोर्ड ने जरूरत पड़ने पर गंधे को बनाया बाप, इस तेज गेंदबाज की विश्व कप से पहले हुई टीम में एंट्री

0
Cricket News
newzealand team

Cricket News: इस साल भारत में एकदिवसीय विश्व कप खेला जाएगा। इस कप को जीतने के लिए सभी टीमें जमकर तैयारियों में लगी हुई है। उससे पहले क्वलीफायर मुकाबले भी खेले जाने वाले है। इस विश्व कप को लेकर सभी टीमें काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे ही है। खासतौर पर न्यूजीलैंड टीम ने अपनी तैयारियों को अभी से शुरू कर दिया है। वहीं कीवी टीम में इस तेज गेंदबाज की वापसी होने वाली है। आईए जानते है इस खिलाड़ी के बारे में इस लेख के जरिए।

ट्रे्ंट बोल्ट की हुई विश्व कप में वापसी

गौरतलब है कि ट्रेंट बोल्ट ने कीवी बोर्ड के साथ लगभग एक साल पहले बोर्ड से अपना करार खत्म कर विश्व की सभी लीग में खेलने की इजाजत ली थी। जो कि उन्हें करार खत्म करने के साथ ही मिल गई थी। यह तेज गेंदबाज काफी लंबे समय से कीवी टीम से नहीं खेल रहा है। वहीं यह तेज गेंदबाज आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए अपने जलवे बिखेरते हुए नजर आए थे। हालांकि, इस तेज गेंदबाज की टीम में वापसी पक्की होने जा रही है। यह आने वाले विश्व कप में न्यूजीलैंड की टीम से खेलते हुए नजर आने वाले है।

बोल्ट का वनडे रिकॉर्ड

ट्रेन्ट बोल्ट इस टीम के सबसे महत्वपूर्ण हिस्से है। वह अपनी घातक गेंदबाजी से पावरप्ले में विकेट चटकाने के लिए जाने जाते है। वहीं वह गेंद को स्विंग कराने में भी माहिर है। जिसका नमूना हम पिछले कुछ सालो से देखते ही आ रहे है। वहीं उन्होंने एकदिवसीय क्रिकेट में बल्लेबाज को खूब परेशान किया है। बोल्ट ने वनडे में कुल 99 मुकाबले खेले है। वहीं इस दौरान उन्होंने 187 विकेट भी चटकाए है।

Exit mobile version