बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: 6,6,6 रेहान अहमद ने 3 गेंदो में जड़े 3 लगातार...

Cricket Viral Video: 6,6,6 रेहान अहमद ने 3 गेंदो में जड़े 3 लगातार गगनचुंबी छक्के, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: इंग्लैंड टीम के 18 वर्षीय खिलाड़ी रेहान अहमद का बल्ला इंग्लैंड की घरेलू लीग टी20 ब्लास्ट में जमकर गरज रहा है। वह अपने बल्ले से विपक्षी टीम के परखच्चे उड़ा रहे है। बीते शुक्रवार को लिसेस्टरशायर बनाम नॉर्थेम्पटनशायर के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला ग्रेस रोड़ लिसेस्टर में खेला गया था। इस मुकाबले में रेहान अहमद ने फ्रेडी हेल्डरिच की गेंद पर तीन लगातार छक्के जड़ दिए । जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

रे्हान ने जड़े तीन छक्के लगातार

रेहान अहमद लिसेस्टरशायर की तरफ से खेलते हुए ओपनिंग की कमान संभाल रहे है। वहीं वह अपने बल्ले से लगातार स्कोर खड़ा कर रहे है। इसी बीच उन्होंने नॉर्थेम्पटनशायर के स्पिनर गेंदबाज फ्रेडी हेल्डरिच की जमकर कुटाई कर दी है। उन्होंने उनके एक ओवर में तीन लगातार तीन छक्के जड़ दिए है। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अतरंगी स्टाइल में बल्लेबाजी करते हुए रेहान ने कमाल के शॉट खेले। उन्होंने मैदान के चारों तरफ शॉट खेले। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यह भी पढ़ें : Trending Outfits: पार्टी में लूटनी है महफिल तो दीपिका पादुकोण के इन लुक्स को करें कॉपी, लोगों की नहीं हटेंगी नजरे

अर्धशतक से चूके रेहान

रेहान मैदान पर 211 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरे थे। हालांकि, उनके अलावा इस टीम का कोई भी बल्लेबाज बल्ले से अपना जौहर नहीं दिखा सका और एक-एक कर आउट होकर पवेलियन चलते बने। उन्होंने 32 गेंदो का सामना करते हुए 49 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 4 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे।

यह भी पढ़ें :डिनर में कुछ नया करें ट्राई, घरवालों को खुश करने के लिए आज ही बनाये Chicken Chaap Recipe, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories