Cricket Viral Video: विश्व में जब सबसे बेस्ट फील्डर की बात आएंगी तो साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स का नाम पहले स्थान पर आएगा। वह अपने अतरंगी बल्लेबाजी के स्टाइल के अलावा अपनी जबरदस्त फिल्डिंग के लिए भी जाने जाते है। वह अक्सर अपनी फिल्डिंग से ही विरोेधी खिलाड़ियों का हराने का प्रयास किया करते थे। लेकिन, एबीड़ी ने क्रिकेट के इतिहास का सबसे खतरनाक कैच आज से 5 साल पहले आईपीएल में पकड़ा था। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

एबीडी ने लपका स्पाइडरमैन कैच

दरअसल, वायरल वीडियो साल 2018 का है। उस वक्त एबीडी रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर का हिस्सा हुआ करते थे। वहीं यह मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला जा रहा था। इस दैरान गेंद की कमान इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली के हाथ में थी। वहीं स्ट्राइक पर उनके हमवतन खिलाड़ी एलेक्स हेल्स बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी बीच डीप मिड विकेट की तरफ हेल्स ने एक जोरदार शॉट खेला। यह गेंद बाउंड्री के बाहर जाने ही वाली थी कि डीविलियर्स ने लगभग 5 फीट की ऊंची छलांग लगा कर कैच पकड़ा था। यह कैच वाकई में बेहद हैरतअंगेज था। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

यह भी पढ़ें : Double Chin Reduce: अगर आप भी हैं अपने डबल चिन से परेशान , तो आज ही अपनाएं ये घरेलू नुस्खे, जल्द दिखेगा रिजल्ट

https://youtube.com/watch?v=xUClMldfwfk

विराट कोहली ने दौडकर दी बधाई

विराट कोहली अपने दोस्त के कैच से इतना खुश हो गए थे कि लगभग 50 मीटर की दौड़ लगा कर कमाल का कैच लपकने के लिए बाधाई देने पहुंच गए थे। वहीं कैच इतना गजब का था कि कोहली बिना दौड़े उनके पास जाने से खुद को रोक ही नहीं सके। इस मैच में आरसीबी की टीम ने हैदराबाद को करारी शिकस्त दी थी। वहीं इस मुकाबले में शानदार फिल्डिंग और बल्लेबाजी करने के लिए एबीडी को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था।

यह भी पढ़ें : नए संसद भवन के वीडियो में Shahrukh Khan ने अपनी दमदार आवाज में कही ये बात, PM Modi ने इस तरह दिया जवाब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.