शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: अफगान खिलाड़ी गुरबाज ने छुट्टी का उठाया फायदा, गेंहू...

Cricket Viral Video: अफगान खिलाड़ी गुरबाज ने छुट्टी का उठाया फायदा, गेंहू की फसल काट कर दिया घरवालों का साथ

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के 21 वर्षीय युवा खिलाड़ी रहमानुल्लाह गुरबाज अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी की वजह से कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल हुए थे। उन्हें केकेआर की टीम ने 50 लाख के बेस प्राइज पर अपनी टीम में शामिल किया था। वह एक विकेटकीपर बल्लेबाज है। वह इस सीजन में अपने बल्ले से शुरूआत के कुछ मुकाबलों में कमाल की लय में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए थे। वहीं इस खिलाड़ी ने केकेआर की ओपनिंग की कमान भी संभाली थी। लेकिन, क्या आप जानते है कि ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले गुरबाज असल जिंदगी में बेहद साधारण जीवन जीते है। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें वह एक खेत में गेंहूं काटते हुए कैमरे में कैद हुए है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

गुरबाज ने काटे गेंहू

अफगानिस्तान के युवा बायें हाथ के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज क्रिकेट से दूरी बना कर रह रहे है। हाल ही में खेली गई बांग्लादेश के खिलाफ एक मैच की टेस्ट सीरीज में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल सका था। इस मुकाबले में अफगान टीम को 500 से ज्यादा रनों की ऐतिहासिक हार मिली थी। इसी बीच गुरबाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गुरबाज एक खेत में गेंहू काटते हुए नजर आ रहे है। वह गेंहू काटने के लिए कभी खड़े होते है तो कभी बैठते है। वहीं इस दौरान उन्होंने पीले कलर का कुर्ता पजामा भी पहना हुआ है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: गैस का झंझट खत्म! Electric Cooker पर मिनटों में पकेगा आपका फेवरेट खाना, डील जानकर उछल पड़ेंगे आप!

आईपीएल में गुरबाज का रहा शानदार खेल

कोलकाता नाइट राइडर्स की फ्रेन्चाइजी ने उन पर भरोसा जताते हुए टीम में शामिल किया था। वह पहली बार आईपीएल खेलने के लिए भारत की सरजमीं पर आए थे। इस दौरान उनको आईपीएल में खरीदने का बैस प्राइज 50 लाख रूपये रखा गया था। जहां केकेआर की टीम मैनेजमेंट ने उन पर दांव खेलते हुए खरीदा था। गुरबाज ने इस सीजन में 11 मुकाबले खेल थे। इस दौरान उन्होंने 133 के स्ट्राइक रेट से कुल 227 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: गैस का झंझट खत्म! Electric Cooker पर मिनटों में पकेगा आपका फेवरेट खाना, डील जानकर उछल पड़ेंगे आप!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories