मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video : धर्मशाला में ऑस्ट्रेलियाई फैन ने लगाए 'जय सिया...

Cricket Viral Video : धर्मशाला में ऑस्ट्रेलियाई फैन ने लगाए ‘जय सिया राम’ के नारे, देखें वायरल वीडियो

Date:

Related stories

Cricket Viral Video : ओडीआई वर्ल्ड कप 2023 का 27 वाँ मुक़ाबला आज ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड के बीच खेला गया। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 1 विकेट से हराया। धर्मशाला में खेले गए इस मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका दिल जीत लिया। दरअसल एक ऑस्ट्रेलियाई फैन ने मैच के दौरान ‘भारत माता की जय’ और ‘जय सिया राम’ नारे लगाए।

वायरल हो रहा वीडियो

न्यूजीलैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया ओडीआई वर्ल्ड कप मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के फैन ने सबका दिल जीत लिया। उन्होंने मैच एक दौरान ‘भारत माता की जय’ और ‘जय सिया राम’ नारे लगाए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

ये पहली बार नहीं हुआ की ऑस्ट्रेलियाई फैन ने ‘भारत माता की जय ‘ के नारे लगाए हो। इस पहले ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के मैच के दौरान में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम फैन ने ऐसा किया था। उनका भी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

एक विकेट से जीता ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड ICC ODI World Cup 2023 रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 1 विकेट और 5 रन से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 388 रन बनाए। वहीं जवाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। लेकिन मिडिल ऑर्डर की बल्लेबाजी ने न्यूजीलैंड की गेम में वापसी कराई। इस मैच का आखिरी ओवर बेहद रोमांचक रहा। 49.5 ओवर में ऑस्ट्रेलिया ने जिम्मी नीशम को रन आउट किया और अगली गेंद पर मैच 5 रन से जीत लिया। ये ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड कप 2023 में चौथी जीत और न्यूजीलैंड की लगातार दूसरी हार रही।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories