Home स्पोर्ट्स Cricket Viral Video: भज्जी ने बनाया पाकिस्तानी विकलांग फैन का दिन, तरस खाकर...

Cricket Viral Video: भज्जी ने बनाया पाकिस्तानी विकलांग फैन का दिन, तरस खाकर मिलने पहुंचे भारतीय पूर्व गेदबाज

0
Cricket Viral Video
harbhajan singh

Cricket Viral Video:  विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया को अजिंक्य रहाणे ने अपनी गजब की पारी से मुश्किलों से उबार लिया है। वहीं लेकिन, इस मैच से ज्यादा लंदन के ओवल स्टेडियम में हरभजन सिंह और एक पाकिस्तानी विकलांग फैन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने रहे। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भज्जी उस फैन का दिन बनाते हुए नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

भज्जी ने फैन का बनाया दिन

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भज्जी का एक फैन उनसे मिलने के लिए ओवल के ग्राउंड पर पहुंचा। भज्जी को देख कर फैन की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। उन्होंने उस फैन के साथ काफी देर तक लंबी बातचीत की और उनके एक छोटे से बल्ले पर हस्ताक्षर भी किए। इस दौरान भज्जी भी उनसे मिलकर काफी खुश नजर आए।

इसे भी पढ़ेंः पैरासिटामोल, निमेसुलाइड जैसी फौरन आराम देने वाली 14 FDC दवाओं पर केंद्र ने लगाया Ban, जानें क्या है खास वजह

भज्जी शोएब के फैन है

वहीं टर्मिनेटर हरभजन सिंह जैसे ही उनसे मिलने के लिए पहुंचे उसी बीच मैदान में मैच देखने आए दर्शको ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इन सब में खास बातचीत ये रही कि फैंस ने आवाज लगा कर पूछा की भज्जी किसके फैन है तो पाकिस्तानी लड़के ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘शोएब मलिक के’ इतना सुनने के बाद भज्जी काफी देर तक हंसते रहे और फिर अंत में फैन से बात कर वापसी चले गए। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

इसे भी पढ़ेंः Amarnath Yatra 2023 पर आतंकी हमले का खुफिया अलर्ट जारी, एजेंसियों ने ISI के इस प्लान को किया डिकोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version