गुरूवार, मई 16, 2024
होमविडियोCricket Viral Video: Bhuvneshwar Kumar ने तूफानी गेंद से Mohammad Hafeez को...

Cricket Viral Video: Bhuvneshwar Kumar ने तूफानी गेंद से Mohammad Hafeez को किया था बोल्ड, आप भी देखिए

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: क्रिकेट में हमेशा जब भी एक तेज गेंदबाज अपनी बेहतरीन लय में गेंदबाजी करता है तो अच्छे से अच्छा बल्लेबाज उसके सामने कुछ नहीं कर पाता है। एक ऐसा ही स्पेल हमें भारतीय टीम के स्विंग के राजकुमार भुवनेश्वर कुमार से देखने को मिली थी। भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने अपने डेब्यू मैच में ही अपनी गेंदबाजी से तहलका मचा दिया और जमकर सुर्खियां बटोरी थी। भुवनेश्वर कुमार ने जिस तरह से पाक टीम के बल्लेबाज मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) को आउट किया था उसका वीडियो सोशल (Cricket Viral Video) मीडिया पर जमकर वायरल होता रहता है।

भुवनेश्वर कुमार ने मचाई थी तबाही

भुवनेश्वर कुमार ने जब भारतीय टीम के लिए अपना डेब्यू मैच खेला था। तब उन्होंने अपनी स्विंग गेंदबाजी से पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था। उन्होंने अपने पहले ही एकदिवसीय मैच में पाक टीम के शानदार खिलाड़ी मोहम्मद हफीज को अपने डेब्यू मैच की पहली ही गेंद पर ऐसा बोल्ड मारा की हफीज हक्का-बक्का रह गए थे। विकेट लेने के बाद कुमार ने शानदार तरीके से जश्न मनाया था। अपने पहले ही मैच में भुवनेश्वर कुमार ने 9 ओवर में मात्र 27 रन देकर 3 बेहतरीन विकेट झटके थे। इस दौरान उन्होंने 3 मेडेन ओवर भी डाले थे।

Also Read: IND VS AUS: चौथा मैच ड्रॉ, INDIA ने सीरीज पर 2-1 से किया कब्जा…WTC फाइनल में बनाई जगह

यहां देखें Cricket Viral Video:

पाकिस्तान ने जीता था मैच

साल 2012 में खेले गए भारत और पाकिस्तान के बीच एकदिवसीय मैच में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपना पहला मैच खेला था। हालांकि, शानदार गेंदबाजी के बाद भी भारतीय टीम को जीत नहीं मिली थी और पकिस्तान ने 6 विकेट से मैच जीत लिया था। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 227 रन बनाए थे। जिसके जवाब में 48.1 ओवर में पाक टीम ने जीत हासिल कर ली। पाक टीम की तरफ से नासिर जमशेद ने नाबाद 101 रनों की शानदार पारी खेली थी।

Also Read: WTC FINAL 2023: 121 रनों की जबरदस्त पारी ने दिलाया इंडिया को फाइनल में जगह अब फैंस लुटा रहे KANE WILLIAMSON पर प्यार

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories