शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद गुस्से में...

Cricket Viral Video: टीम इंडिया से बाहर होने के बाद गुस्से में प्रैक्टिस करते हुए चेतेश्वर पुजारा का वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा अपने करियर की खराब फॉर्म से जूझ रहे है। वह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में अपने बल्ले से कमाल नहीं कर सके। वह अपने बल्ले से टीम इंडिया को जीत दिलाने में नाकाम साबित हुए थे। जिसका परिणाम उन्हें वेस्टइंडीज दौरे से बाहर होकर भुगतना पड़ा था। वह अपने खराब फॉर्म के चलते टीम इंडिया से अपनी जगह को खो चुके है। उनके स्थान पर टीम इंडिया के उभरते हुए सितारे यशस्वी जायसवाल को टीम में शामिल किया गया है। इसी कड़ी में टीम से बाहर होन के बाद उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो गुस्से में बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

चेतेश्वर पुजारा ने की जमकरर प्रैक्टिस

चेतेश्वर पुजारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्ले से रन बनाने में विफल रहे थे। हालांकि, वह पहले से ही इंग्लैंड की घरेंलू लीग काउंटी क्रिकेट में ससेक्स की तरफ से खेल रहे थे। जहां उनका खेल बेहद बेहतरीन रहा था। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्ले से रन बनाने में विफल साबित हुए थे। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह मैदान में जमकर मेहनत कर रहे है। इस दौरान वह पूरे पार्क में नेट्स लगा कर आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे है और साथ ही साथ वायरल वीडियो में एक लड़का भी नजर आ रहा है। जो फिल्डिंग कर उनका साथ दे रहा है। इस दौरान पुजारा भी गुस्से में नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है। वह आने वाली सीरीज के लिए खुद को काफी फिट और फॉर्म में वापसी आने की कोशिश कर रहे है।

ये भी पढ़ें: Barack Obama Remarks: ओबामा पर फूटा निर्मला सीतारमण का गुस्सा, कहा-‘जिन्होंने मुस्लिम देशों पर बरसाए बम, उन पर कैसे करें भरोसा’

विश्व टडेस्ट चैम्पियनशिप में हुए फेल

चेतेश्वर पुजारा टीम के लिए अच्छा खेल दिखाने के लिए जाने जाते है। वह टीम इंडिय के लिए टेस्ट क्रिकेट के स्पेशलिस्ट खिलाड़ी माने जाते है। हालांकि, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले में उनके बल्ले से रन नही निकल सके थे। उन्होंने इस मुकाबले में 15 और 28 रनों की मामूली सी पारी खेली थी और टीम इंडिया का खिताब जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया था।

ये भी पढ़ें: Wrestlers Protest: बृजभूषण के खिलाफ पहलवानों का नया ऐलान, अब सड़कों पर नहीं होगा दंगल, कोर्ट में होगी लड़ाई

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories