मंगलवार, मई 21, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: फिल्डर ने लपका हैरतअंगेज कैच, जान की बाजी लगाते हुए...

Cricket Viral Video: फिल्डर ने लपका हैरतअंगेज कैच, जान की बाजी लगाते हुए एक हाथ से ही बल्लेबाज को किया आउट

Date:

Related stories

Cricket Viral Video:  टी20 ब्लास्ट में एक से बढ़कर एक मुकाबले खेले जा रहे है। इस सीजन में एक अलग ही प्रकार का जोश और जज्बा दुनिया भर के बेहतरीन क्रिकेटरों में दिखाई दे रहा है। बीते बुधवार को खेले गए मुकाबला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इंग्लिश खिलाड़ी अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए एक हाथ से गजब का कैच लपक रहे है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

फिल्डर ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

दरअसल, टी20 ब्लास्ट का एक मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला देर रात को इंग्लैंड में खेला गया था। इस मुकाबले में क्रिस कुक बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं इंग्लैड़ के हरफनमौला खिलाड़ी क्रेग ऑवर्टन गेंदबाजी की कमान संभाले हुए थे। इसी बीच उनकी गेंद पर बल्लेबाज ने लॉग ऑफ की तरफ एक शॉट खेला जिसे वहां पर फिल्डिंग कर रहे फिल्डर ने तेजी से आकर पकड़ लिया। यह कैच वाकई में शानदार था। दरअसल, इस कैच को पकड़ने के लिए फिल्डर ने अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए अविश्वसनीय कैच पकड़ा।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

मुंह के बल गिरे फिल्डर

इस कैच को लपकने के लिए फिल्डर जमीन के बल गिरते हुए कैमरे में कैद हुए। वहीं उन्होंने इस कैच को एक हाथ से लपका था। वहीं इसके बाद वह उठते हुए अपने तेज गेंदबाज को विकेट मिलने की बधाई देने पहुंचे। हालांकि, गेंदबाज समेत किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि उन्होंने इस कैच को इतना आसानी से कैसे लपक लिया। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories