Cricket Viral Video: Gautam Gambhir और Shahid Afridi के बीच जबरदस्त नोकझोंक, देखें Video

दोनों टीमों के दो बेहतरीन खिलाड़ियो के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी। जिसमें गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के बीच हुई एक नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Cricket Viral Video) होता रहता है।

Cricket Viral Video: भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच जब भी क्रिकेट मैच खेला जाता है तो दोनों देशों के लोगों की नजर मैच पर रहती है। लेकिन 2007 में खेले गए भारत और पाकिस्तान के बीच एकदिवसीय मैच में दोनों टीमों के दो बेहतरीन खिलाड़ियो के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली थी। जिसमें गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के बीच हुई एक नोकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Cricket Viral Video) होता रहता है।

दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई थी नोकझोंक

पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का तीसरा एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच (ODI) कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला गया था। गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी के मैच के 20वें ओवर में एक तगड़ी नोकझोंक देखने को मिली थी। जब गंभीर रन अफरीदी की गेंद पर शॉट खेलकर रन भाग रहे थे और दोनों के बीच दौरान जबरदस्त टक्कर देखने को मिली थी। इसके बाद दोनों के बीच माहौल और बिगड़ गया। जिसके बाद अंपायर को बीच में आना पड़ा था।

Also Read: IND VS AUS ODI LIVE: HARDIK PANDYA के इस शॉट को देख कंगारू रह गए दंग, आप भी देखिए VIDEO

यहां देखें Cricket Viral Video:

दोनों खिलाड़ियों पर लगा था फाइन

इस मामले के बाद मैच रेफरी ने गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी दोनों के ऊपर जुर्माना लगाया था। इस मुकाबले में अफरीदी के ऊपर 95% और गंभीर के ऊपर 65% मैच फीस का जुर्माना लगाया था। बात करें मैच कि तो इस मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की थी। वहीं, पांच मैचों की सीरीज को भी टीम इंडिया ने जीता था।

Also Read: IND VS AUS ODI LIVE: ट्रेविस हेड को MOHAMMED SIRAJ ने किया आउट, हवा में उड़ा गया विकेट, देखें VIDEO

मनोरंजन

टेक

धर्म

स्पोर्ट्स