मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS ODI Live: ट्रेविस हेड को Mohammed Siraj ने किया...

IND vs AUS ODI Live: ट्रेविस हेड को Mohammed Siraj ने किया आउट, हवा में उड़ा गया विकेट, देखें Video

Date:

Related stories

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

WC फाइनल की हार से बौखलाए फैन्स, अस्ट्रेलियन खिलाड़ियों की पत्नियों को दीं खूब गालियां

World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर दिन रविवार को अहमदाबाद में खेला गया था। अस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम ने इस मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

WC फाइनल में हार के बाद पूर्व कप्तान Kapil Dev ने बढ़ाया टीम का हौसला, Rohit Sharma को लेकर कही ये बड़ी बात

Kapil Dev: भारत और असट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला बीते कल यानी रविवार को अहमदाबाद में खेला गया। इस फाइनल मुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

ICC ODI World Cup 2023 Final: क्या भारत के लिए पनौती हैं अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो? जानें फैन्स क्यों कर रहे उनकी आलोचना?

ICC ODI World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच वंडे विश्व कप का फाइनल मुकाबला बीते दिन अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में हुआ। क्रिकेट के इस महामुकाबले में अस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर विश्व कप का खिताब अपने नाम किया।

IND vs AUS ODI Live:  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई में शानदार मैच खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। वहीं ऑस्ट्रेलिया कि टीम लगातार दबाव में दिखाई दे रही है। भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने दूसरे ही ओवर में एक विकेट झटक लिया है। गेंदबाज सिराज ने टीम के दूसरे ओवर में ऐसी गेंदबाजी की है जिसे देखने के बाद सब हक्का – बक्का हो गए।

 सिराज ने की स्विंग गेंद और हेड को कर दिया चलता

गेंदबाज सिराज भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक हैं। सिराज को लोग सबसे ज्यादा स्विंग डालने के लिए जानते हैं। ऐसे में आस्ट्रेलिया से हो रहे इस मुकाबले में एक ऐसी स्विंग गेंद डाली जिसकी वजह से दिग्गज बल्लेबाज ट्रेविस हेड को आउट होकर वापस पवेलियन लौटना पड़ा। सिराज के द्वारा ट्रेविस हेड को आउट किए जाने का वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Also Read: DC VS GG WPL 2023: TANUJA KANWAR ने ढाया कहर, SHAFALI VERMA को किया बोल्ड, देखें VIDEO

अंतर्राष्ट्रीय मैचों में बनाया है ये कृतिमान

तेज गेंदबाज सिराज ने अंतर्राष्ट्रीय मैचों में कई तरह के कीर्तिमान स्थापित किया है। मोहम्मद सिराज को अंतर्राष्ट्रीय मैचों में नंबर वन रैंकिंग का खिताब अपने नाम किया है।

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): मिचेल मार्श, कैमरन ग्रीन, मारनस लाबुस्चगने, जोश इंगलिस (w), ट्रैविस हेड, एडम ज़म्पामार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, स्टीवन स्मिथ (c), मिशेल स्टार्क, ग्लेन मैक्सवेल,

भारत (प्लेइंग इलेवन): हार्दिक पांड्या (C), शुभमन गिल रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव, ,विराट कोहली, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी इशान किशन (wk), केएल राहुल,

Also Read: DC VS GG WPL 2023: दिल्ली की टीम को मिली रोमांचक मुकाबले में हार, गुजरात ने 11 रनों से जीता मैच

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories