शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमविडियोDC vs GG WPL 2023: Tanuja Kanwar ने ढाया कहर, Shafali Verma...

DC vs GG WPL 2023: Tanuja Kanwar ने ढाया कहर, Shafali Verma को किया बोल्ड, देखें Video

Date:

Related stories

WPL 2023 Final: Shafali Verma हुई No Ball पर आउट! ट्विटर पर भड़के यूजर बोले – ‘ट्रॉफी मुंबई को दे दो”

दिल्ली पारी के दौरान एक बेहद विवादित फैसला अंपायर की तरफ से देखने को मिला। जिसके बाद ट्विटर पर इस फैसले के खिलाफ यूजर भड़क गए हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

MI vs DC WPL 2023: मुंबई को दिल्ली ने चटाई धूल, DC की 9 विकेट से शानदार जीत

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई बल्लेबाजी फ्लॉप रही और टीम 109/8 रन ही बना पाई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 1 विकेट खोकर मैच 9 विकेट से जीत लिया।

DC vs GG WPL 2023: दिल्ली की टीम को मिली रोमांचक मुकाबले में हार, गुजरात ने 11 रनों से जीता मैच

पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम 147/4 रन ही बना सकी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम 136 रन ही बना सकी और 11 रनों से हार का समाना करना पड़ा।

RCB vs DC WPL 2023: Megan Schutt की तूफानी यॉर्कर के आगे ढेर हुई Shafali Verma, हवा में उड़ा स्टंप, देखें Video

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली टीम को आरसीबी टीम की तेज गेंदबाज Megan Schutt ने पहले ओवर में शैफाली वर्मा (Shafali Verma) का विकेट झटका। इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

DC vs GG WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग में गुरुवार को लीग का 14वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम 147/4 रन ही बना सकी। वहीं, लक्ष्य का पीछा करने दिल्ली की टीम को शैफाली वर्मा (Shafali Verma) में बड़ा झटका लगा और वह जल्द ही आउट हो गई। शैफाली को तनूजा कंवर (Tanuja Kanwar) ने शानदार तरीके से बोल्ड मारा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

तनूजा कंवर ने झटका पहला विकेट

148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली टीम ने अपनी शानदार सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा को दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर आउट हो गई। शैफाली वर्मा गुजरात के खिलाफ 8 रन ही बना सकी। गुजरात टीम की स्पिनर गेंदबाज तनूजा कंवर ने शानदार गेंद पर बोल्ड मारा। दरअसल, तनूजा की गेंद पर शैफाली वर्मा ने बड़ा शॉट खेलने गई और गेंद उनके पैर से लगकर स्टंप में घुस गई और बोल्ड हो गई।

Also Read: DC VS GG WPL 2023: दिल्ली की टीम को मिली रोमांचक मुकाबले में हार, गुजरात ने 11 रनों से जीता मैच

यहां देखें Video:

Click here: https://www.wplt20.com/videos/m14–dc-vs-gg-shafali-verma-wicket-6322684038112

गुजरात ने बनाए 147 रन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पाई और 147 रन ही बना पाई। गुजरात टीम की तरफ से दो बल्लेबाजों ने शानदार अर्धशतकीय पारी। गुजरात की तरफ से लौरा वोल्वार्ड्ट ने 57 और एशले गार्डनर ने 51 रनों की पारी खेली। दिल्ली टीम ने शानदार गेंदबाजी की और 147 रनों पर ही रोक दिया। दिल्ली की तरफ से जेस जोनासेन ने सबसे ज्यादा 2 विकेट चटकाए।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

दिल्ली टीम: मेग लेनिंग (कप्तान), तान्या भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधति रेड्डी, राधा यादव, शिखा पांडे, पूनम यादव, शैफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमाह रोड्रिग्स, मारिजैन कप्प, जेस जोनासेन।

गुजरात की टीम: स्नेह राणा (कप्तान), सोफिया डंकले, सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), किम गर्थ, तनुजा कंवर, मानसी जोशी, अश्विनी कुमारी, लौरा वोल्वार्ड्ट, हरलीन देओल, एशले गार्डनर, दयालन हेमलता।

Also Read: WPL 2023: VIRAT KOHLI ने ऐसा क्या कहा कि लोग SANIA MIRZA को करने लगे ट्रोल, देखें रिएक्शन

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories