बुधवार, अप्रैल 17, 2024
होमस्पोर्ट्सWPL 2023: Virat Kohli ने ऐसा क्या कहा कि लोग Sania Mirza...

WPL 2023: Virat Kohli ने ऐसा क्या कहा कि लोग Sania Mirza को करने लगे ट्रोल, देखें रिएक्शन

Date:

Related stories

क्या Riyan Parag या Sanju Samson कर पाएंगे Virat Kohli का ऑरेंज कैप अपने नाम

राजस्थान के धाकड़ ऑल राउंडर Riyan Parag इस आईपीएल...

Virat Kohli और Hardik Pandya का गले लगाना क्यों हो रहा वायरल?

Virat Kohli और Hardik Pandya, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)...

WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) में बुधवार को यूपी वारियर्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (UPW vs RCB WPL 2023) के बीच लीग का 13वां मैच पर खेला गया था। इस मुकाबले में बैंगलोर (RCB) की टीम ने चल रही हार के सिलसले को रोका और 5 विकेट से शानदार जीत हासिल की और पॉइंट्स टेबल पर अपना खाता खोला। लेकिन मुकाबले से पहले कुछ ऐसा हुआ था जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। मैच से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीम को जीत के लिए मोटीवेट किया। जिसके बाद टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की। लेकिन जीत मिलने के बाद आरसीबी टीम की मेंटर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

विराट कोहली ने जीत का मंत्र

यूपी के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली आरसीबी महिला टीम के कैंप में पहुंचे और उन्होंने टीम को शानदार तरीके से मोटीवेट किया और कहा कि, “अभी भी आशा है, 1% संभावना है, और कभी-कभी यह काफी अच्छा होता है। लेकिन क्या मायने रखता है कि आप लोग इसके बारे में क्या सोचते हैं। क्या आप उस 1 x 10 को बनाने और उस 10 x 30 को बढ़ाने के लिए आज रात के खेल में जो कुछ भी आपके पास है, वह सब कुछ देने के लिए तैयार हैं? यहां तक ​​कि अगर इन तीन खेलों में कुछ भी नहीं होता है, तो इन खेलों के बाद अपने सिर को ऊंचा करके चलने का मौका कभी-कभी किसी विशेष टूर्नामेंट के नॉकआउट चरण तक पहुंचने से ज्यादा महत्वपूर्ण होता है।”

Also Read: WPL 2023 में RCB की पहली जीत, ELLYSE PERRY ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

सानिया मिर्जा हुई इस वजह से ट्रोल

विमेंस प्रीमियर लीग के शुरू होने से पहले ही आरसीबी टीम ने स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को अपनी टीम के साथ बतौर मेंटर जोड़ा था और उम्मीद की जा रही थी टीम उनके अंडर अच्छा परफॉर्म करेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और टीम को पहले पांच मैचों में पांचों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन विराट कोहली ने जैसे ही छठे मैच से पहले आरसीबी टीम के कैंप 20 मिनट के लिए पहुंचे और उन्होंने अपना बहुमूल्य ज्ञान दिया और टीम को उस मैच में जीत मिली। जिसकी वजह से सानिया मिर्जा को अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

यहां देखें रिएक्शन:

Also Read: UAE VS NEP: आसिफ खान ने खेली तूफानी पारी, मात्र 15 गेंदों में जड़ दिए 82 रन

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories