DC vs GG WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग में गुरुवार को लीग का 14वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स (DC vs GG WPL 2023) के बीच खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम 147/4 रन ही बना सकी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम 136 रन ही बना सकी और 11 रनों से हार का समाना करना पड़ा।

गुजरात ने जीता मैच

148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली टीम को दूसरे ओवर में ही बड़ा झटका लगा और सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा मात्र 8 रन बनाकर आउट हुई। टीम वापसी ही नहीं कर पाई और मैच में हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली की टीम 136 रन ही बना सकी और 11 रनों से हार का समाना करना पड़ा।

Also Read: WPL 2023: VIRAT KOHLI ने ऐसा क्या कहा कि लोग SANIA MIRZA को करने लगे ट्रोल, देखें रिएक्शन

गेंदबाजों का रहा शानदार प्रदर्शन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पाई और 147 रन ही बना पाई। गुजरात टीम की तरफ से दो बल्लेबाजों ने शानदार अर्धशतकीय पारी। गुजरात की तरफ से लौरा वोल्वार्ड्ट ने 57 और एशले गार्डनर ने 51 रनों की पारी खेली। दिल्ली टीम ने शानदार गेंदबाजी की और 147 रनों पर ही रोक दिया। दिल्ली की तरफ से जेस जोनासेन ने सबसे ज्यादा 2 विकेट चटकाए।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

दिल्ली टीम: मेग लेनिंग (कप्तान), तान्या भाटिया (विकेटकीपर), अरुंधति रेड्डी, राधा यादव, शिखा पांडे, पूनम यादव, शैफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमाह रोड्रिग्स, मारिजैन कप्प, जेस जोनासेन।

गुजरात की टीम: स्नेह राणा (कप्तान), सोफिया डंकले, सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), किम गर्थ, तनुजा कंवर, मानसी जोशी, अश्विनी कुमारी, लौरा वोल्वार्ड्ट, हरलीन देओल, एशले गार्डनर, दयालन हेमलता।

Also Read: WPL 2023 में RCB की पहली जीत, ELLYSE PERRY ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Share.