गुरूवार, मई 16, 2024
होमविडियोCricket Viral Video: शायद ही देखा होगा ऐसा जश्न, विकेट लेने के...

Cricket Viral Video: शायद ही देखा होगा ऐसा जश्न, विकेट लेने के बाद गेंदबाज ने लगाया हवा में छलांग, देखें Video

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: नेपाल 8 मार्च को एक महत्वपूर्ण लीग 2 मैच में संयुक्त अरब अमीरात को हराकर विश्व कप क्वालीफ़ायर की दौड़ में बने रहने में सफल रहा। नेपाल ने टॉस जीतकर अपने 50 ओवरों में 229/8 का स्कोर बनाया और यूएई को 187 रनों पर ही समेट दिया और 42 रनों से जीत हासिल की। हालांकि, इस मैच में जीत के साथ ही एक और बात पर खूब चर्चा हो रही है वह है नेपाल के स्पिनर गेंदबाज दीपेंद्र ऐरी ने जिस तरह मैच में विकेट लेने के बाद जश्न मनाया उसका वीडियो (Cricket Viral Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दीपेंद्र ऐरी ने मनाया खास अंदाज में जश्न

नेपाल द्वारे बनाए गए 229 रनों का पीछा करने उतरी यूएई 174/7 के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहा था, तब स्पिनर दीपेंद्र ऐरी को गेंदबाजी के लिए लाया गया। उन्होंने 42वें ओवर की दूसरी गेंद पर आसिफ खान को आवर कर के शानदार तरीके से जश्न मनाया। इसी ओवर में एक और विकेट लेने के बाद उन्होंने खास अंदाज में जश्न मनाया। उन्होंने पहले दौड़ लगाई इसके बाद छलांग लगाते हुए हवा में ही फ्लिप मारा। उनके द्वारा मनाया गया यह जश्न काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: MI VS DC WPL 2023: SAIKA ISHAQUE की जबरदस्त गेंद के आगे कुछ नहीं कर सकी SHAFALI VERMA, हुई बोल्ड, देखें VIDEO

यहां देखें Cricket Viral Video:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

काफी वायरल हो रहा है वीडियो

नेपाल क्रिकेट टीम के स्पिनर गेंदबाज दीपेंद्र ऐरी का यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। सभी इस अनोखे और नए तरीके से मनाए गए जश्न को जो भी देख रहा है वह हैरान हो जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर और क्रिकेट प्रेमियों ने इस वीडियो को खूब तेजी से शेयर कर रहे हैं। क्योंकि, इस तरह का जश्न हमें अक्सर क्रिकेट के मैदान से देखने को नहीं मिलता है।

Also Read: MI VS DC WPL 2023: मुंबई का एक और धमाकेदार प्रदर्शन, दिल्ली को 8 विकेट से हराकर जीता लगातार तीसरा मैच

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories