शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: नन्हे फैंस को माही का यह शानदार गिफ्ट, वीडियो...

Cricket Viral Video: नन्हे फैंस को माही का यह शानदार गिफ्ट, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

Date:

Related stories

MS Dhoni Viral Video: अनोखे अंदाज में नजर आए धोनी, ऑटोग्राफ देते हुए फैन से मांग ली चॉकलेट, देखें वायरल वीडियो

MS Dhoni Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कभी वो सड़को पर बाइक चलाते नजर आते हैं तो कभी अपने शानदार कलेक्शन वाले कार के गैरॉज में नजर आते हैं।

गाड़ियों के शौकीन MS Dhoni के पास है दमदार गाड़ियों का शोरुम, वीडियो देख दंग हो रहे फैंस

MS Dhoni: महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट जगत का वो खिलाड़ी जिसको लेकर खूब चर्चाएं चलती रहती है। कभी वो खिलाड़ी विकेट के पीछे से खेल को बदल देता है तो कभी क्रिकेट की क्रिच से गेंद को स्टेडियम पार करा के।

Cricket Viral Video: भारत के महानतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी किसी न किसी वजह से हमेशा ख़बरों में बने रहते हैं। अब ऐसे में धोनी की एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रही है जिसमें वह अपने नन्हे फैंस को ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं।

धोनी ने बैट पर दिया ऑटोग्राफ

अपने बल्ले से बड़े-बड़े गेंदबाजों के पसीने छुड़ाने वाले महान बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि वायरल हो रही वीडियो में धोनी अपने नन्हे फैंस के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान धोनी अपने क्यूट से फैंस के डिमांड को पूरा करते नजर आ रहे हैं। छोटे बच्चे द्वारा बैट पर ऑटोग्राफ की जिद करने के बाद धोनी छोटे बच्चे को बैट पर ऑटोग्राफ देते हैं। अब जाकर यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग अलग-अलग तरह से रियेक्ट कर रहे हैं।इस वीडियो को ‘चाकरी धोनी’ नामक व्यक्ति ने शेयर किया है।

धोनी हैं किंग

आपको बता दें कि अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को शिखर पर पहुंचाने वाले धोनी ने क्रिकेट में काफी नाम कमाया हैं। धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को आईसीसी की सभी ट्राफियां दिलाई हैं। धोनी ने भारत को 2007 टी 20 वर्ल्ड कप, 2011 वनडे वर्ल्ड कप और 2013 चैंपियंस ट्राफी दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने टेस्ट रैंकिंग और वनडे रैंकिंग में नम्बर 1 की पोजीशन भी हासिल की है।

धोनी है गाड़ियों के शौक़ीन

आपको बता दें कि क्रिकेट के अलावे धोनी गाड़ियों के भी बहुत शौक़ीन हैं। जब भी धोनी को फ्री टाइम मिलता है वह अपनी बाइक या कार से सैर-सपाटे पर निकल पड़ते हैं। हाल में ही धोनी की कार चलाते काफी तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह मस्ती की मूड में दिखाई दे रहे थें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories